Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Besharam Rang Controversy: पठान एक्ट्रेस दीपिका के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, कहा-अभिनेत्रियों के कपड़ों...

Besharam Rang Controversy पठान को लेकर एक तरफ जहां विवाद बढ़ता ही जा रहा है तो वही दूसरी तरफ स्वरा भास्कर अब बेशरम रंग में दीपिका की मोनोकिनी को लेकर उठे बवाल के बाद उनके समर्थन में सामने आई हैं और उन्होंने राजनेताओं पर निशाना साधा है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 16 Dec 2022 12:23 PM (IST)
Hero Image
Besharam Rang Controversy Swara Bhaskar Comes in Support of Pathaan Actress Deepika Padukone. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Besharam Rang Controversy: दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान स्टारर फिल्म 'पठान' पर विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार इस फिल्म को लेकर चर्चा बनी हुई है। फिल्म के टाइटल ट्रैक 'बेशरम रंग' में एक्ट्रेस द्वारा पहनी गई भगवा बिकिनी को लेकर खूब बवाल हो रहा है। इंदौर सहित कई जगहों पर शाह रुख खान की फिल्म 'पठान' को बैन करने की मांग उठ रही है। हालांकि इस बीच हिंदी सिनेमा के कई सितारे हैं, जो एक्ट्रेस के बिकिनी लुक को और गाने को लेकर सोशल मीडिया पर उनके सपोर्ट में उतरे हैं। सिंघम एक्टर प्रकाश राज के बाद अब स्वरा भास्कर ने भी राजनेताओं पर निशाना साधते हुए उन्हें अपने काम पर ध्यान देने की नसीहत दे डाली है।

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में सामने आईं स्वरा भास्कर

ट्विटर पर हर एक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर सामने रखने वालीं स्वरा भास्कर अब दीपिका पादुकोण के बेशरम रंग पर हो रहे विवाद में कूद पड़ी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की भगवा मोनोकिनी पर मच रहे इस पूरे बवाल पर एक्ट्रेस का समर्थन करते हुए ट्वीट कर लिखा, 'मिलिए हमारे देश के सत्ताधारी राजनेताओं से...अभिनेत्रियों के कपड़ों को देखने से फुसरत मिलती, तो क्या पता वह कुछ काम भी कर लेते'। स्वरा भास्कर से पहले हिंदी और साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने भी शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण का समर्थन करते हुए लिखा था, 'घटिया' कितने लम्बे समय तक हमें ये बर्दाश्त करना होगा'। कलर ब्लाइंड।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद अब नेता राम कदम का भी फूटा गुस्सा

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को इस गाने में दीपिका पादुकोण के 'बेशरम रंग' में भगवा रंग की मोनोकिनी पहनने पर सवाल उठाए थे। उन्होंने इसे आपत्तिजनक बताते हुए लोगों की मानसिकता को खराब करने की बात कही। उन्होंने मेकर्स को ये चेतावनी भी दे दी कि अगर इस गाने में वह दीपिका पादुकोण के वस्त्र और सीन्स को ठीक नहीं करवाएंगे, तो वह 'पठान' को एमपी में रिलीज नहीं होने देंगे। इसके अलावा अब राजनेता राम कदम ने भी इस गाने को लेकर आपत्ति जताई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक ट्वीट किया और लिखा, 'हिंदू संघटन और करोड़ों लोग पठान का विरोध कर रहे हैं और वर्तमान में महाराष्ट्र में हिंदुत्व विचारधारा वाली सरकार है। बेहतर होगा कि निर्माता सामने आकर इस पर स्पष्ट बयान दें।

पठान के विवाद के बीच शाह रुख खान ने कही ये बात

पठान पर इस विवाद के बीच शाह रुख खान का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हाल ही में शाह रुख खान कोलकाता में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा कि, 'दुनिया चाहे कुछ भी कर ले, लेकिन मेरे जैसे लोग हमेशा सकारात्मक रहने वाले हैं। शाह रुख-दीपिका की ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Besharam Rang Memes: पठान पर विवाद के बाद अब सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, यूजर्स बोले-मिलेगा ये खास अवॉर्ड

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan On Besharam Rang Row: 'बेशरम रंग' विवाद पर बोले शाह रुख खान, सोशल मीडिया से बढ़ती है नेगेटिविटी