Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Besharam Rang गाने पर अब लगा धुन चुराने का आरोप, सिंगर कारालिसा मोंटेरियो ने तोड़ी चुप्पी

Besharam Rang Plagiarism Row शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के गाने बेशरम रंग को लेकर नया विवाद हुआ है। इस गाने की धुन चोरी की बताई जा रही है। इस पर सिंगर कारालिसा मोंटेरियो ने अपना मत रखा है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Fri, 16 Dec 2022 07:11 PM (IST)
Hero Image
Besharam Rang Plagiarism Row: बेशरम रंग गाने को लेकर विवाद हो गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Besharam Rang Plagiarism Row: शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के फिल्म पठान के गाने बेशरम रंग अपने रिलीज से ही विवादों में है। अब इस गाने को लेकर एक नया विवाद पैदा हो गया है। मेकर्स पर इसकी धुन चोरी करने का आरोप लगा है। कई लोगों का आरोप है कि यह गाना जैन के ट्रैक माकेबा से चुराया हुआ है।

बेशरम रंग की गायिका से इसे बारे में बात की गई है

जब इस बारे में बेशरम रंग की गायिका कारालिसा मोंटेरियो से पूछा गया, तब उन्होंने कहा कि उन्होंने भी इस बारे में पढ़ा है। वहीं उन्होंने आगे यह भी कहा कि माकेबा गाने को वे अभी तक सुन नहीं पाई है। इसके चलते वह इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकती। हालांकि उन्होंने यह अवश्य कहा कि विशाल और शेखर ओरिजिनल कंपोजिशन बनाने के लिए जाने जाते हैं और बड़े सिंगर से प्रेरणा लेना कोई बुरी बात नहीं है लेकिन वह चोरी नहीं करेंगे। कारालिसा ने यह बातें इंडिया टुडे को बताई है।

यह भी पढ़ें: Boycott Pathaan: 'पठान' को लेकर मुस्लिम समुदाय भी नाराज, उलेमा बोर्ड ने कहा- फिल्म को नहीं होने देंगे रिलीज

कारालिसा मोंटेरियो ने शाह रुख और दीपिका के बारे में भी बात की

कारालिसा मोंटेरियो ने इस अवसर पर शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ काम करने का अनुभव के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि दोनों से उनकी व्यक्तिगत तौर पर बात नहीं हो पाई क्योंकि वह रिकॉर्डिंग स्टूडियो में मौजूद नहीं थे।

यह भी पढ़ें: सुपरमैन बन सकता हैं जेम्स बॉन्ड, Henry Cavill के नाम पर बुकी मार्केट में 6/1 का सट्टा!

कारालिसा मोंटेरियो ने बेशरम रंग को स्टाइलिश गाना बताया

कारालिसा मोंटेरियो ने यह भी कहा कि इसके पहले ओम शांति ओम और डॉन में गाये उनके गाने शाह रुख खान पर फिल्माए गए हैं। वह शाह रुख खान की बहुत बड़ी फैन है। उन्होंने बेशरम रंग को मजेदार और स्टाइलिश गाना बताया। उन्होंने यह भी कहा कि यह गाना यूथ को बहुत पसंद आएगा। इसके पहले गाने में दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान की ड्रेस को लेकर भी विवाद हुआ है और इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की जा रही है।