Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Besharam Rang Row: पठान के सॉन्ग पर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने दी प्रतिक्रिया, कहा-बेशर्म होते हैं लोगों के इरादे

Besharam Rang Row शाह रुख खान की फिल्म पठान का पहला गाना बेशर्म रंग पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस विवाद में एक्ट्रेस और सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति का एंट्री हो गई हैं। उन्होंने ट्वीट कर मेकर्स पर निशाना साधा है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 18 Dec 2022 01:08 PM (IST)
Hero Image
Besharam Rang Row: Suchitra Krishnamurthy reacted to Pathaan song Besharam Rang.

नई दिल्ली, जेएनएन। Besharam Rang Row: शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का पहला सॉन्ग बेशर्म रंग रिलीज होने के बाद से चर्चा का विषय बना हुआ है और गाने को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। गाने के रिलीज होने के बाद से सामाजिक संगठन इस पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाते हुए गाने को बैन करने की मांग कर रहे हैं। अब इस विवादित गाने पर सिंगर और एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने मेकर्स के इरादे को बेशर्म बताया है।

रंग कभी बेशर्म नहीं हो सकते

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने बेशर्म रंग गाने पर रिएक्ट करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, रंग कभी बेशर्म नहीं हो सकते। बेशर्म होते हैं तो लोगों को इरादे। जानकारी के अनुसार वैसे शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माए इस गाने का देशभर में विरोध हो रहा है, लेकिन मध्यप्रदेश में आम से लेकर खास लोग तक इस गाने की कड़ी भत्सना कर रहे हैं।

— Suchitra Krishnamoorthi (@suchitrak) December 18, 2022

एमपी में नहीं रिलीज होने देंगे फिल्म

बीते दिनों प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निर्माताओं को चेतावनी देते हुए कहा, इस गाने में बेहद आपत्तिजनक सीन्स और इसका वेशभूषा भी ठीक है, अगर मेकर्स ने गाने के वेशभूषा और सीन्स में बदलाव नहीं करते तो हम विचार करेंगे की इस फिल्म को मध्यप्रदेश में रिलीज की अनुमति दी जाए या नहीं। नरोत्तम मिश्रा के अलावा भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने भी इस गाने को लेकर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है।  

क्या है मामला

बता दें कि शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया सॉन्ग बेशर्म रंग बीते हफ्ते रिलीज हुआ, जिसमें दीपिका को कई अलग-अलग रंगों के कपड़े में रोमांस करते हुए दिखाया गया है। गाने के रिलीज होने के बाद से ही कुछ संगठनों ने फिल्म निर्माताओं पर आरोप लगाया है कि उन्होंने जानबूझकर एक विशेष रंग की बिकिनी में दीपिका को आपत्तिजनक रूप में दिखाया है, जो धार्मिक भावनाएं को ठेस पहुंचाता है और संगठन लगातार इस सॉन्ग वीडियो से इन दृश्यों को हटाने की मांग कर रहे हैं। साथ ही मेकर्स को चेतावनी दे रहे हैं कि अगर मेकर्स ऐसा नहीं करते तो वो फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने देंगे।

यह भी देखें: Shahrukh Khan On Pathan पठान विवाद के बीच SRK का ट्वीट, अभी पिक्चर बाकी है...। Pathan Controversy

शाह रुख की फिल्म के सेट पर किया हनुमान चालीसा का पाठ?

वहीं, जानकारी आई थी कि शनिवार को शाह रुख खान जबलपुर के पास अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग के लिए पहुंचे थे, जहां प्रदर्शनकारियों में सेट पर जाकर अभिनेता के खिलाफ नारेबाजी की और शूटिंग स्थल पर हनुमान चालीसा का पाठ भी किया, लेकिन पुलिस ने कुछ देर बाद मौके पर पहुंच कर स्थित को अपने नियंत्रण में ले लिया।

अगले साल रिलीज होगी पठान

आपको बता दें कि शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से शाह रुख खान चार साल के लंबे अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट ने अपने बेडरूम से शेयर की सेल्फी, बोले- ‘ये आपको परेशान करने का वक्त है…’