Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिजलिंग अंदाज में दिखेंगे 'भाबीजी घर पर हैं' के टिम्मी, राजस्थान के लोकेशन्स पर एक्ट्रेस जारा खान संग करेंगे रोमांस

भाबीजी घर पर हैं पॉपुलर शो है। इस सीरियल के सभी कैरेक्टर्स काफी फेमस हैं। खासकर विभूति नारायण मिश्रा और उनकी फैमिली का किरदार निभाने वाले एक्टर्स जो कि लोगों को हंसाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। शो में टिम्मी का रोल प्ले करने वाले एक्टर इमरान नजीर खान ने क्रिकेट कोच बनकर तो लोगों को खूब हंसा लिया। अब फैंस को उनका रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिलेगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 04 Nov 2023 05:41 PM (IST)
Hero Image
Bhabhi ji Ghar Par Hai Actor Imran Nazeer Khan

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ग्लैमर वर्ल्ड में हर साल अपना सिक्का जमाने कई लोग मायानरी मुंबई आते हैं। किसी की किस्मत छोटे पर्दे पर खुलती है, तो किसी को बड़ी पर्दे पर सुनहरा मौका मिलता है। चकाचौंध की दुनिया सिर्फ टेलीविजन और फिल्मों तक सीमित नहीं है। यहां एक से बढ़कर एक एल्बम रिकॉर्ड किए जाते हैं। फिल्म या सीरियल में काम करने वाले एक्टर्स अक्सर किसी म्यूजिक वीडियो का हिस्सा होते हैं, जिसमें एक्टिंग से अलग उनकी डांसिंग स्किल्स भी देखने को मिलती है।

'विभूति नारायण मिश्रा' के भाई का दिखेगा अलग अंदाज

पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' के एक्टर इमरान नजीर खान का नाम ऐसे ही एक्टर्स में शामिल है। इमरान, विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) के कजिन और क्रिकेट टीम के कप्तान टिम्मी के रोल में लोगों को एंटरटेन कर चुके हैं। लेकिन शो के इस पॉपुलर एक्टर का जलवा यहीं खत्म नहीं होता। इमरान का एक एल्बम रिलीज होने वाला है, जिसमें वह एक्ट्रेस जारा खान के साथ 'तेरा ही रहा' रोमांस का तड़का लगाते नजर आएंगे।

राजस्थान में शूट हुआ है गाना

राजस्थान के मशहूर उम्मेद भवन दौसा में गाने को शूट किया गया है। सॉन्ग 6 नवंबर को रिलीज किया जाएगा, मगर फैंस में अभी से इस जोड़ी की केमेस्ट्री देखने की एक्साइटमेंट है। विशाल प्रकाश और वैशाली जय के सुरों से सजे इस गाने के लिरिक्स प्रशांत बारस्कर ने लिखे हैं। राजस्थान के खूबसूरत लोकेशन्स को दिखाते हुए शूट किए गए इस गाने में इमरान और जारा के बीच वहां के कल्चर को लेते हुए सिजलिंग केमेस्ट्री दिखाई गई है।

तेलुगू एक्ट्रेस संग आएंगे नजर

इमरान नजीर खान तेलुगू की एक्ट्रेस जारा खान के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। जारा 2019 की चर्चित फिल्म 'दुर्गामरगुड़ू' में 'द केरल स्टोरी' के एक्टर विजय कृष्णा के साथ नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वह कुछ तेलुगू फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Housefull 5: अक्षय कुमार की फिल्म में होगी नोरा फतेही की एंट्री? मेकर्स ने स्टारकास्ट की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी