Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhai Dooj 2022: भाई दूज पर अभिषेक बच्चन संग श्वेता बच्चन ने शेयर कीं तस्वीरें, नोकझोंक के साथ किया सेलिब्रेट

Shweta Bachchan wishes brother Abhishek Bachchan Happy Bhai Dooj भाई दूज के मौके पर श्वेता बच्चन ने अपने भाई अभिषेक बच्चन के लिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें दोनों की प्यार और तकरार वाली प्यारी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Wed, 26 Oct 2022 04:35 PM (IST)
Hero Image
Shweta Bachchan wishes brother Abhishek Bachchan Happy Bhai Dooj, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shweta Bachchan wishes brother Abhishek Bachchan Happy Bhai Dooj: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने हाल ही में अपने बंगले पर एक शानदार दिवाली पार्टी रखी। जहां, लगभग पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ। दिवाली पार्टी की कई सारी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। अब भाई दूज पर भी बच्चन फैमिली ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन की नोकझोंक भरी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

क्यूट है श्वेता और अभिषेक की बॉन्डिंग

भाई दूज के मौके पर श्वेता बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह भाई अभिषेक बच्चन के साथ सोफे पर बैठी हुई दिख रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों के एक्सप्रेशन देखने लायक है, क्योंकि दोनों किसी आम भाई-बहन की तरह एक-दूसरे से परेशान नजर आ रहे हैं। पहली फोटो में श्वेता बैठी हैं और गुस्से से सामने की ओर देख रही हैं, जबकि अभिषेक बच्चन मुंह बनाकर बगल में बैठी श्वेता को घूर रहे हैं।

ट्रेडिशनल लुक में नजर आए श्वेता और अभिषेक

भाई- बहन की यह जोड़ी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। श्वेता ने यलो कलर का सलवार कुर्ता पहना है तो वहीं, अभिषेक ब्लू कलर के कुर्ते में दिख रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, "क्या बंदा है ये, बस धूप और इंद्रधनुष। हैप्पी भाई दूज।"

भाई की ट्रोलिंग पर खौलता है श्वेता का खून

हाल ही में श्वेता अपनी बेटी नव्या नंदा के पॉडकास्ट का हिस्सा बनी थीं। जहां उन्होंने बच्चन परिवार का मीडिया के साथ रिश्ता और पॉपुलर सेलेब्स होना कैसा होता है, जैसे टॉपिक्स पर बात की। श्वेता ने कहा कि जब भी अभिषेक को ट्रोल किया जाता है या उसे भला बुरा कहा जाता है तो उनका खून खौलता है। श्वेता ने यह भी कहा कि हर बार अमिताभ बच्चन से अभिषेक की तुलना करना गलत है।