Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhairavi Vaidya Death: सलमान खान और ऐश्वर्या की इस को-स्टार का हुआ निधन, 67 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Bhairavi Vaidya Died मशहूर एक्ट्रेस भैरवी वैद्य को लेकर एक बुरी खबर सामन आ रही है। 67 साल की उम्र में भैरवी वैद्य का निधन हो गया है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की इस को-स्टार की मौत की खबर सामने आने से इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। वहीं टीवी जगत को भैरवी वैद्य के देहांत से करारा झटका लगा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 13 Oct 2023 03:28 PM (IST)
Hero Image
भैरवी वैद्य का हुआ निधन (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhairavi Vaidya Passed Away: सिनेमा जगत से इस समय एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखरने वालीं दिग्गज एक्ट्रेस भैरवी वैद्य का निधन हो गया है। 67 साल की उम्र में भैरवी वैद्य ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

भैरवी के देहांत की खबर सामने आते की सोशल मीडिया पर शोक की लहर छा गई है। दूसरी ओर एक्ट्रेस के परिवार और फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बतौर एक्ट्रेस भैरवी वैद्य सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

नहीं रहीं टीवी एक्ट्रेस भैरवी वैद्य

भैरवी वैद्य की निधन की खबर उनकी बेटी जानकी ने सोशल मीडिया पर दी है। एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जानकी ने ये बताया है कि उनकी मां भैरवी वैद्य अब इस दुनिया में नहीं रहीं। इसके साथ भैरवी वैद्य की बेटी ने एक लंबा चौढ़ा पोस्ट लिख अपनी मां के निधन के दुख को जाहिर किया है।

मिली जानकारी की मुताबिक भैरवी वैद्य कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहीं, जिसके चलते बीते 6 महीने से एक्ट्रेस को समस्याओं का सामना करना पड़ा था। इस बीमारी को लेकर भैरवी का हॉस्पिटल में इलाज भी जारी रहा, लेकिन वो इतना कारगार साबित न हो सका, जिसके चलते भैरवी वैद्य की जान बच सके। सोशल मीडिया पर तमाम लोग भैरवी वैद्य को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

दिग्गज एक्ट्रेस में शुमार भैरवी वैद्य

भैरवी वैद्य ने अपने अदाकारी के हुनर के दम पर छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी खास पहचान बनाई थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस के तौर पर भैरवी वैद्य सलमान खान की फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके, ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म ताल, हमराज और क्या दिल ने कहा' जैसी कई फिल्मों में काम किया था।

इतना ही नहीं भैरवी वैद्य टीवी इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस में शुमार थीं। टीवी सीरियल 'नीमा डेन्जोंगपा' में भी अपनी अदाकारी से भैरवी ने सबका दिल जीता था। इसके अलावा भैरवी वैद्य 'कभी-कभी, कहानी घर-घर की और अमृत' जैसे कई धारावाहिकों में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें- Rio Kapadia Death: 66 साल की उम्र में अभिनेता रियो कपाड़िया का निधन, शाह रुख खान संग इन फिल्मों में किया काम