Move to Jagran APP

Bhairava Anthem की रिलीज में देरी पर उतावले हुए Amitabh Bachchan, Kalki डायरेक्टर भी नहीं रहे पीछे, दिया ये जवाब

कल्कि 2898 AD रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था जिसे फैंस की मिली- जुली प्रतिक्रिया मिली। वहीं अब मेकर्स कल्कि 2898 AD का नया सॉन्ग भैरवा एंथम लेकर आ रहे हैं जो सोमवार को रिलीज होने वाला था लेकिन आने में देरी हो रही है। जिस पर अमिताभ बच्चन ने रिएक्ट किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 17 Jun 2024 02:02 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2024 02:02 PM (IST)
भैरवा एंथम के इंतजार में अमिभात बच्चन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कल्कि 2898 AD बस कुछ दिनों में थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही चर्चा बटोर रहा है। इस बीच मेकर्स ने कल्कि 2898 AD के गाने भैरवा एंथम (Bhairava Anthem) रिलीज करने की घोषणा कर दी है। 17 जून सुबह 11 बजे सॉन्ग होने वाला था, लेकिन रिलीज में देरी हो रही है।

ऐसे में कल्कि 2898 AD एक्टर अमिताभ बच्चन के लिए इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। सोशल मीडिया पर भैरवा एंथम को लेकर उन्होंने अपनी बेसब्री भी जाहिर की है, जिस पर फिल्म के डायरेक्टर ने रिएक्ट भी किया है।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: बर्थडे पर 'कल्कि' से सामने आया दिशा पाटनी का फर्स्ट लुक, फिल्म में Roxie बन दिखाएंगी फुल एक्शन

भैरवा एंथम के लिए उतावले हुए बिग बी

भैरवा एंथम की हाल ही में घोषणा की गई थी। गाने को पोस्टर में पंजाबी पॉप स्टार दिलजीत दोसांझ के साथ कल्कि 2898 AD के लीड एक्टर प्रभास पंजाबी अवतार में नजर आए। अनाउंसमेंट से ही गाने का बज बना हुआ है। यहां तक कि फैंस के साथ- साथ अमिताभ बच्चन भी भैरवा एंथम की राह देख रहे हैं।

क्या बोले अमिताभ बच्चन ?

कल्कि 2898 AD के भैरवा एंथम की रिलीज में देरी पर बिग बी ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने गाने का पोस्टर शेयर किया और अपनी बेसब्री जाहिर करते हुए कहा, "सब्र के साथ इंतजार कर रहा हूं।" अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट जैसे ही सामने आया कल्कि 2898 AD के डायरेक्टर भी पीछे नहीं रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Trailer Out: काशी की कहानी है 'कल्कि 2898 AD', प्रभास-दीपिका पर भारी पड़े 81 साल के अमिताभ बच्चन

डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

नाग अश्विन ने बिग बी के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कहा, "सर आपको और बाकी सभी लोगों को धैर्य रखने के लिए शुक्रिया... चीजें होती हैं, देरी होती है... कोई बहाना नहीं, लेकिन पूरी टीम सच में में बिना रुके काम कर रही है.... सपोर्ट करने और समझने के लिए सराहना करता हूं... भैरवा एंथम अपलोड हो रहा है।"


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.