Move to Jagran APP

प्रदीप पांडेय चिंटू की Bharat Bhagya Vidhata का ट्रेलर हुआ रिलीज, पुलिस की लाइफ पर आधारित है फिल्म

Bharat Bhagya Vidhata Trailer भोजपुरी सिनेमा में कई एक्टर्स हैं जिनका स्टारडम बॉलीवुड के बड़े एक्टर्स से कम नहीं। ऐसे ही एक सुपरस्टार हैं प्रदीप पांडेय चिंटू जो अगस्त में भारत भाग्य विधाता लेकर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है। प्रदीप पांडेय चिंटू पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म फुल एक्शन और रोमांच से भरपूर है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 22 Jul 2023 12:51 PM (IST)
Hero Image
Still Image from Bharat Bhagya Vidhaata Trailer
नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा हिंदी सिनेमा के लोगों की तरह धीरे-धीरे अपनी पैठ लोगों के बीच बना पाने में कामयाब साबित हो रही है। इंडियन ऑडियंस के बीच इस इंडस्ट्री का क्रेज बढ़ रहा है। भोजपुरी सिनेमा में कई रवि किशन, खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं। इसी लिस्ट में दो नाम और शामिल हो गए हैं- प्रदीप पांडेय चिंटू और संचिता बनर्जी का।

एक्शन और रोमांस से भरपूर है ट्रेलर

सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और संचिता बनर्जी स्टारर भोजपुरी फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म का ट्रेलर टीजर का विस्तार है, जिसमें एक बार फिर से प्रदीप पांडेय चिंटू छाए रहे। उनका एक्शन, उनके डायलॉग, उनके रोमांस का जादू भोजपुरी के दर्शकों पर भी छा गया है और ट्रेलर रिलीज होने के साथ वायरल हो रहा है।

भारत भाग्य विधाता के ट्रेलर का रन टाइम 3:54 है, जिसकी प्रस्तुति पलक झपकने का वक्त तक नहीं देती है। फिल्म के ट्रेलर को बी4यू के वाइस प्रेसिडेंट संदीप सिंह ने तगड़ा बताया है और कहा कि कई अवॉर्ड शो में बेस्ट एक्टर रह चुके प्रदीप पांडेय चिंटू का रंग फिल्म के ट्रेलर में खूब चढ़ा है। 

पुलिस के रोल में होंगे प्रदीप पांडेय चिंटू

'जनता का जिससे नाता है, वही भारत का भाग्य विधाता है।' इस तरह एक से बढ़कर एक डायलॉग इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि फिल्म 'भारत भाग्य विधाता' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देने वाली है। फिल्म को लेकर प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा

''फिल्म बिहार और यूपी के एक पुलिस वाले के जीवन पर आधारित है। मैंने फिल्म में पुलिस का किरदार निभाया है। इससे पहले भी कई फिल्मों में पुलिस का किरदार निभा चुका हूं, लेकिन यह उन सबसे अलग है। आपने अगर ट्रेलर देखा है तो आपको अंदाजा हो गया होगा कि फिल्म कितनी बड़ी और व्यापक बनी है। बाकी आपको फिल्म देखनी होगी, फिर पता लग जाएगा कि यह कितनी बड़ी फिल्म होने वाली है।''

यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू और संचिता बनर्जी के साथ भूपेंद्र सिंह, विनीत विशाल, उमेश सिंह धामा वर्मा मुन्ना सिंह साहिल शैख़, पुष्पेंद्र सिंह संजीव मिश्रा और करिश्मा सैनी प्रमुख भूमिका हैं।