Move to Jagran APP

Ananya Panday के डेटिंग रूमर्स से तंग आ जाती हैं मां भावना पांडे? अफेयर पर कहा- 'उन्हें नॉर्मल लाइफ जीनी चाहिए'

Fabulous Lives vs Bollywood Wives में नजर आ रहीं चंकी पांडे की पत्नी और अनन्या पांडे की मां भावना पांडे कई मजेदार खुलासों से लोगों का ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में भावना ने बेटी अनन्या की डेटिंग लाइफ को लेकर रिएक्शन दिया है। सुर्खियों में छाई अनन्या के अफेयर की अफवाहों से भावना ने खुद को कनेक्ट किया है और बचपन के दिन याद किए हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 24 Oct 2024 07:03 PM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे के डेटिंग रूमर्स पर मां का रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। चाहे बच्चे सेलिब्रिटीज हो य फिर नॉर्मल बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं, जब बात बच्चों की डेटिंग लाइफ की आती है तो माता-पिता थोड़े प्रोटेक्टिव हो ही जाते हैं। हाल ही में, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे (Bhavana Pandey) ने बताया है कि वह बेटी अनन्या पांडे की डेटिंग लाइफ के चलते प्रभावित होती हैं या नहीं।

अनन्या पांडे को बॉलीवुड में कदम रखे 5 साल हो गए हैं। इन पांच सालों में अभिनेत्री ने अपनी फिल्मों से ज्यादा लाइमलाइट डेटिंग लाइफ को लेकर बटोरी है। ईशान खट्टर से लेकर आदित्य रॉय कपूर तक, अनन्या का नाम कई सितारों के साथ जुड़ चुका है। इस बीच भावना पांडे ने बेटी की डेटिंग लाइफ को लेकर अपनी राय दी है।

अनन्या पांडे की डेटिंग पर बोलीं मां

अनन्या पांडे की मां भावना पांडे इन दिनों नेटफ्लिक्स शो फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (Fabulous Lives vs Bollywood Wives) के एक एपिसोड में भावना पांडे ने बेटी के अफेयर की खबरों पर रिएक्शन दिया है। चंकी पांडे की पत्नी ने अनन्या पांडे को लेकर कहा, "जब मैं छोटी थी तो मुझे कई लोगों के साथ जोड़ा गया था। यह सिर्फ सुर्खियां नहीं बना पाया। यही अंतर है।"

यह भी पढ़ें- किसके साथ जंगल सफारी पर निकलीं Ananya Panday? जानवरों के बीच वेकेशन एन्जॉय करते हुए फोटोज-वीडियोज वायरल

Ananya Panday with mother Bhavana and father Chunky- Instagram

बेटी की शादी में इमोशनल होंगी मां

भावना पांडे ने आगे कहा, "इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें अपनी जिंदगी नॉर्मल तरीके से जीना चाहिए, जैसा मैंने या आप में से किसी ने जिया है। जिस दिन वह शादी करने का फैसला करेगी और मुझसे कहेगी, उस दिन शायद मैं भावुक हो जाऊंगी और मेरी भावनाएं जाग जाएंगी। तब तक मैं बस यही चाहती हूं कि वह अच्छा समय बिताये।"

Ananya Panday family

Ananya Panday with mother Bhavana and father Chunky- Instagram

आदित्य रॉय कपूर संग हो चुका है ब्रेकअप

अनन्या पांडे कुछ समय पहले आदित्य रॉय कपूर के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस 2 साल से आदित्य को डेट कर रही थीं, लेकिन अब वे दोनों अलग हो चुके हैं। इन दिनों अनन्या का नाम वॉकर ब्लैंको (Walker Blanco) के साथ जुड़ रहा है। कई बार अनन्या WB नाम का पेंडेंट पहने स्पॉट हो चुकी हैं। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने अपने रिलेशनशिप पर मुहर नहीं लगाई है। 

यह भी पढ़ें- कौन हैं C Sankaran Nair जिनकी कहानी लेकर आ रहे Akshay Kumar, अनन्या पांडे और आर माधवन, रिलीज डेट का हुआ एलान