Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganesh Chaturthi 2023: लालबागचा राजा की शरण में वरुण धवन, सामने आईं 'भेड़िया-2' एक्टर की लेटेस्ट तस्वीरें

Varun Dhawan Latest Pics गणेश चतुर्थी के उत्सव को लेकर हिंदी सिनेमा के कलाकारों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। कई बॉलीवुड सेलेब्स मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा पंडाल में गणेश भगवान के दर्शन करने के लिए जा रहे हैं। इस कड़ी में अगला नाम अब वरुण धवन का जुड़ रहा है जिन्होंने बुधवार को लालबागचा राजा के दर्शन किए हैं।  

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 20 Sep 2023 03:35 PM (IST)
Hero Image
वरुण धवन ने किए गणपति बप्पा के दर्शन (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Varun Dhawan At Lalbaugcha Raja: हिंदी सिनेमा जगत के तमाम कलाकार गणेश चतुर्थी के पावन पर्व को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। मंगलवार से बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस खास उत्सव की धूम मची हुई है।

कई सेलेब्स भगवान गणेश को समर्पित मुंबई के मशहूर गणपति पंडाल लालबागचा राजा के दर्शन करने जा चुके हैं। अब इस मामले में अगला नाम 'भेड़िया 2' एक्टर वरुण धवन का शामिल हो रहा है, जिन्होंने बुधवार को लालबागचा राजा की शरण में पहुंचे हैं।

वरुण धवन ने किए लालबागचा राजा के दर्शन

20 सितंबर को गणेश चतुर्थी को मद्देनजर रखते हुए वरुण धवन ने फेमस गणपति पंडाल लालबागचा राजा के दर्शन किए हैं। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरों को वरुण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन लालबागचा राजा गणपति पंडाल में भगवान गणेश के दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

अन्य तस्वीर और वीडियो में 'बदलापुर' फिल्म कलाकार बप्पा के चरण छूकर उनका आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है- ''गणपति बप्पा मोरया, आज लालबागचा राजा के सबसे शानदार दर्शन करने का सौभाग्य मिला।''

इस तरह से वरुण धवन ने फैंस के साथ लालबागचा राजा के दर्शन करने के अनुभव को साझा किया है। सोशल मीडिया पर वरुण की ये लेटेस्ट तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं।

वरुण धवन का वर्क फ्रंट

बीते समय में वरुण धवन ने मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी की ओटीटी फिल्म 'बवाल' में अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है। गौर करें एक्टर का अपकमिंग मूवीज की तरफ तो उसमें 'भेड़िया 2 और मिस्टर लेले' जैसे कई फिल्मों के नाम शामिल हैं।

खबर ये भी है कि वरुण आने वाले समय में अपने पिता और डायरेक्टर डेविड धवन की होम प्रोडक्शन मूवी में भी दिखाई दे सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- Salman Khan Video: गणपति दर्शन के लिए बहन अर्पिता के घर पहुंचे सलमान खान, सामने आया भाईजान ये लेटेस्ट वीडियो