Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhediya Trailer: वरुण धवन जंगल में करेंगे इतना बड़ा कांड, फर्स्ट लुक देख कांप जाएगी आपकी रूह

Bhediya Trailer वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म भेड़िया का टीजर ऑडियंस के सामने आ चुका है। अब हाल ही में हॉरर कॉमेडी का पहला पोस्टर रिलीज किया गया लेकिन इसी के साथ फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने कब आएगा इस पर से भी पर्दा उठा।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 17 Oct 2022 11:57 AM (IST)
Hero Image
bhediya first poster out varun dhawan and kriti sanon horror comedy trailer release on this date. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhediya Trailer Date: वरुण धवन ने अपने 10 साल के करियर में पर्दे पर कई अलग-अलग किरदार निभाए हैं। उन्होंने ज्यादातर कॉमेडी जॉर्नर की फिल्मों में काम किया है। फैमिली एंटरटेनमेंट 'जुग-जुग जियो' के बाद अब वरुण धवन आप सबको अपनी क्रीचर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' से थोड़ा डराने और थोड़ा गुदगुदाने के लिए फिर से लौट रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने फिल्म से अपना पहला पोस्टर शेयर करते हुए ट्रेलर रिलीज डेट की भी घोषणा की।

वरुण धवन ने फिल्म 'भेड़िया' का शेयर किया पहला पोस्टर

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में फुल मून के साथ वरुण धवन की आंखें बहुत ही खतरनाक लग रही हैं और साथ ही उनके अन्दर आग में जलता हुआ भेड़िया दिखाई दे रहा है। एक्टर का ऐसा रूप निश्चित तौर पर आपने इससे पहले नहीं देखा होगा। इस पोस्टर में वरुण धवन के अलावा कृति सेनन भी नजर आ रही हैं। सिर पर वॉर्म कैप लगाए, मफलर लिए और शॉर्ट हेयर के साथ 'मिमी' एक्ट्रेस इस पोस्टर में बिलकुल ही अलग लुक में नजर आ रही हैं।

इस दिन वरुण धवन की 'भेड़िया' का रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म के पहले पोस्टर को शेयर करने के साथ ही वरुण धवन ने फैंस को ये भी बताया कि उनकी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर 19 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है। एक्टर के फिल्म के इस पहले पोस्टर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'बहुत-बहुत बधाई, भेड़िया के लिए ढेर सारा प्यार। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होने वाली है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं हमेशा से आपको एक बिलकुल अलग किरदार में देखना चाहती थी। ये फाइनली हो रहा है। गुड लक'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ओह माय गॉड, किलिंग पोस्टर, यह फायर है'।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

थ्री डी में भी रिलीज होगी वरुण धवन की भेड़िया

वरुण धवन की भेड़िया 2डी के साथ-साथ 3डी में भी रिलीज हो रही है। यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में पहली बार कृति सेनन और वरुण धवन स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे।भेड़िया' का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं। जो इससे पहले स्त्री, चोर निकल के भागा और आबा जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Bhediya Teaser: वरुण धवन को 'भेड़िया' बने देख आलिया भट्ट ने की तारीफ, बदले में एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

यह भी पढ़ें: Bhediya Trailer Date: इंसानों को नाश्ता बनाने निकला है भेड़िया, टीजर देख पूछेंगे- ट्रेलर कब आएगा?