Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhediya Song Apna Bana Le Teaser: अरिजीत सिंह की आवाज में भेड़िया के नए रोमांटिक ट्रैक का टीजर हुआ रिलीज

Bhediya Song Apna Bana Le Teaser Out कृति सेनन और वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म भेड़िया के नए गाने का टीजर जारी किया है। पूरे गाने कल यानी शुक्रवार को रिलीज किया जाएगा। भेड़िया का यह गाना एक रोमांटिक ट्रैक है जिसे अरिजीत सिंह ने गाया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Fri, 04 Nov 2022 01:49 PM (IST)
Hero Image
Bhediya Song Apna Bana Le Teaser Out, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhediya Song Apna Bana Le Teaser Out: वरुण धवन और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म भेड़िया का हाल ही में ट्रेलर जारी किया गया था। ट्रेलर को लोगों की तरफ से पॉजिटिव रिव्यू मिला था। फिल्म के वीएफएक्स की तो खास तौर पर तारीफ की गई थी। इसके बाद फिल्म के गाने ठुमकेश्वरी को भी फैंस ने पसंद किया। अब भेड़िया का नया सॉन्ग अपना बना ले 4 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है, जिसका आज टीजर जारी किया गया है, जो एक रोमांटिक ट्रैक है और अरिजीत सिंह की आवाज में सुनने वाले को खोने पर मजबूर कर देगा।

कृति और वरुण की क्यूट बॉन्डिंग

भेड़िया के इस गाने को खूबसूरत पहाड़ों के बीच शूट किया गया है। सॉन्ग के वीडियो में फिल्म के लीड कृति सेनन और वरुण धवन रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों की क्यूट बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। गाने को रोमांटिक सॉन्ग्स के बादशाह अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दे है। कृति सेनन और वरुण धवन के रोमांस के साथ उनकी सुरीली आवाज ने इस गाने को जानदार बना दिया है। यहां देखें अपना बना ले का टीजर,

हॉरर कॉमेडी फिल्म है भेड़िया

भेड़िया एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। अमर कौशिक इससे पहले स्त्री और बाला जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। फिल्म की कहानी वरुण के इर्द-गिर्द घूमती है, उनकी जिंदगी में भूचाल तब आ जाता है, जब एक भेड़िया के काटने के बाद उनका शरीर और आदतें बदलने लगती है। भेड़िया के प्रोडक्शन की बात करें तो इसे मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के बैनर तले बनाया जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी दिनेश विजन के कंधे पर है। भेड़िया 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को 3डी और 2डी दोनों में रिलीज किया जाएगा।