Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhediya Song Thumkeshwari: 'भेड़िया' का ठुमकेश्वरी गाना रिलीज, कृति-वरुण के मूव्स देख उड़ जाएंगे होश

Bhediya Song Thumkeshwari वरुण धवन और कृति सेनन का उनकी मच अवेटेड फिल्म भेड़िया से लुक सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। अब मेकर्स ने फिल्म का गाना ठुमकेश्वरी रिलीज किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Fri, 28 Oct 2022 01:22 PM (IST)
Hero Image
Still of Kriti Sanon and Varun Dhawan from Bhediya song Thumkeshwari

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhediya Song Thumkeshwari: वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म के जरिये दोनों एक्टर्स पहली बार एक अलग तरह के जॉनर में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। 'भेड़िया' का टीजर और ट्रेलर पहले ही जारी कर दिया गया है, जिसमें दोनों एक्टर्स के लुक को खूब पसंद किया गया है। अब मेकर्स ने 'ठुमकेश्वरी' गाना रिलीज किया है, जिसमें वरुण और कृति के ठुमके देखने लायक हैं। 

ठुमकेश्वरी गाने को सचिन-जिगर, रश्मीत कौर और एश किंग ने गाया है। गाने के बोल दिग्गज गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। वहीं, गाने में सचिन-जिगर का म्यूजिक है। 

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

श्रद्धा कपूर की शानदार एंट्री

मेकर्स ने इस गाने में फैंस के लिए एक सरप्राइज रखा है। कृति सेनन और वरुण धवन के ठुमकों से सजे इस गाने के अंत में श्रद्धा कपूर की भी झलक देखने को मिलेगी। वह भी वरुण धवन के साथ लटके-झटके लगाती नजर आएंगी।

ट्रेलर देख बढ़ी फैंस की उत्सुकता

19 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया था, जिस पर फैंस ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया। यह फिल्म भेड़िया-आदिमानव की कहानी है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि आधी रात को वरुण धवन घने जंगल से तेजी से भाग रहे हैं। लेकिन उन्हें एक भेड़िया काट लेता है। भेड़िये के काटे जाने के बाद से वह अजीब हरकतें करते हैं। दिन में इंसान तो रात में भेड़िया के भेष में जंगल में कांड करते हैं। उन्हें बचाने के लिए यहीं पर एंट्री होती है कृति सेनन की, जो कि डॉ. अनिका के किरदार में दिखेंगी।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

ट्रेलर में वरुण धवन का भेड़िया किरदार रोंगटे खड़ा करता है, तो दूसरी तरफ कॉमेडी सीन फिल्म को लाइट टच देते नजर आ रहे हैं। फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Ind VS Pak मैच के बाद ऋषभ पंत से मूव ऑन करना चाहती हैं उर्वशी रौतेला? बोलीं- 'मेरा दिल टूट रहा है'

यह भी पढ़ें: Kantara Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'कांतारा' की दहाड़, दिवाली पर तोड़े सारे रिकॉर्ड!