Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhediya Trailer Date: इंसानों को नाश्ता बनाने निकला है भेड़िया, टीजर देख पूछेंगे- ट्रेलर कब आएगा?

Bhediya Trailer Announcement भेड़िया का निर्देशन स्त्री फेम अमर कौशिक ने किया है और यह फिल्म हॉरर कॉमेडी की सीरीज को आगे बढ़ा रही है। इससे पहले जाह्नवी कपूर की रूही आयी थी। भेड़िया नवम्बर में रिलीज होने वाली है।

By JagranEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 30 Sep 2022 12:31 PM (IST)
Hero Image
Bhediya Trailer Date Announcement Video. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। वरुण धवन और कृति सेनन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया का ट्रेलर जल्द आने वाला है। शुक्रवार को एक टीजर वीडियो के जरिए इसकी डेट एनाउंस की गयी। टीजर में वरुण के भेड़िया किरदार की पहली झलक दिखायी गयी है। फिल्म की कहानी अरुणाचल प्रदेश में सेट की गयी है। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जबकि निर्माता दिनेश विजन हैं।

क्या है इस भेड़िया का राज?

टीजर की शुरुआत वरुण की आवाज से होती है- इस कहानी का नाम है भेड़िया। इसके बाद एक भेड़िये को जंगल में किसी के पीछे दौड़ते हुए दिखाया जाता है। दृश्य आगे बढ़ते हैं और दिखाया जाता है कि आग की ऊंची लपटें उठ रही हैं, जिसके चारों ओर लोग खड़े हैं।लपटें भेड़िया का आकार लेने लगती हैं। 

वीडियो में वरुण की आवाज ही सुनायी देती है। उन्हें भेड़िया बनते हुए नहीं दिखाया गया है। अलबत्ता, वॉइसओवर से जरूर पता चलता है कि भेड़िया इंसानों को नाश्ता बनाने निकला है। टीजर से फिल्म के मिजाज का अंदाजा हो जाता है और ट्रेलर के लिए बेकरारी बढ़ती है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कहानी पश्चिम में लोकप्रिय वेयरवुल्फ की कथाओं से प्रेरित है, जिसमें इंसान किसी खास दिन भेड़िया बन जाता है। 

19 अक्टूबर को उठेगा पर्दा

टीजर के अंत में बताया जाता है कि ट्रेलर 19 अक्टूबर को आएगा। टीजर काफी दिलचस्प है और फैंस को पसंद आ रहा है। भेड़िया, दिनेश विजन निर्मित हॉरर कॉमेडी फिल्मों की सीरीज में अगली कड़ी है। इसकी शुरुआत स्त्री के साथ हुई थी, जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर लीड रोल्स में थे। इस सीरीज को जाह्नवी कपूर की फिल्म रूही ने आगे बढ़ाया। इस फिल्म में भी जाह्नवी के साथ राजकुमार राव थे। 

25 नवम्बर को होगी रिलीज

भेड़िया, 25 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वरुण और कृति के अलावा दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी और पालिन कबक प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का लेखन नीरेन भट्ट ने किया है। संगीत सचिन जिगर और गीत अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। भेड़िया की शूटिंग पिछले साल जुलाई में पूरी हुई थी और पहले फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली थी। 

वरुण की इस साल यह दूसरी रिलीज होगी। इससे पहले जुग जुग जीयो सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें: PS 1 Twitter Review: 'पीएस-1' के सेकेंड हाफ के लिए पागल हुए लोग, ऐश्वर्या राय और कार्थी के वनलाइनर पर बजी तालियां

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone की अंगुली में वेडिंग रिंग ना देख फैंस को हुई फिक्र, एयरपोर्ट पर मुस्कुराती दिखीं एक्ट्रेस