Move to Jagran APP

Manoj Tiwari Daughter: बेहद हॉट है मनोज तिवारी की बड़ी बेटी, पिता की तरह है गाना गाने का शौक

आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने साल 2020 में रानी तिवारी से दूसरी शादी की थी। वहीं शादी के बाद दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो समने आए थे। वहीं अब मनोज तीसरी बार पिता बने हैं। इस खबर ने बाद बधाई देने वालों का तांता लग गया।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 13 Dec 2022 05:20 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Manoj Tiwari Daughter Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Manoj Tiwari first Daughter Rhiti Tiwari: भोजपुरी एक्टर और पॉलिटिशयन मनोज तिवारी इन दिनों एक बार फिर से पिता बनने की खबरों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। मनोज तीसरी बार पिता बने हैं। उनके घर एक नन्ही गुड़िया सी बेटी ने जन्म लिया है। मनोज तिवारी अब 3 बेटियों के पिता बन चुके हैं। पहली पत्नी रानी तिवारी से मनोज को एक बेटी रीति तिवारी है। तलाक के बाद रीति अपने पिता के साथ ही रहती हैं। वहीं दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी से उन्हें अब दो बेटियां हो चुकी हैं। मनोज की बड़ी बेटी रीति लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। रीति के बारे में ये बात कम लोग ही जानते होंगे कि उन्हें अपने पिता की तरह ही सिंगिंग का शौक है। रीति का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके सिंगिंग वीडियोज से भरा हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Rhiti Tiwari (@rhitiii)

View this post on Instagram

A post shared by Rhiti Tiwari (@rhitiii)

पिता की तरह है गाने की बेहद शौक

मनोज तिवारी की बेटी रीति बेहद ही टैलेंटेड हैं। उन्हें भी अपने पापा की तरह ही गाने का शौक है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नहीं बल्कि कई सारी वीडियो हैं, जिसमें रीति गाना गाती नजर आ रही हैं। रीति खुद तो खूबसूरत हैं ही उनकी आवाज भी काफी सुरीली है। उनके हर वीडियो पर फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ करते नजर आते हैं। रीति के इंस्टाग्राम पर 6,748 फॉलोअर्स हैं। वो अकसर ही फैंस के साथ सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटोज के जरिए जुड़ी रहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rhiti Tiwari (@rhitiii)

View this post on Instagram

A post shared by Rhiti Tiwari (@rhitiii)

पेशे से डायरेक्टर हैं रीति

आपको बता दें कि रीति तिवारी जूनी कंपनी की को फाउंडर हैं। छोटी सी उम्र में ही रीति अपना बड़ा नाम कमाने के सपने देखती हैं। भले ही वो एक्टिंग से दूर हो, लेकिन खूबसूरती के मामले में वो इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती नजर आती हैं। रीति की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती दिखाई देती हैं।