Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamrapali Dubey ने सांसद और अभिनेता दिनेश लाल यादव के साथ बनाई मजेदार रील वीडियो, फैंस को आया पसंद

Aamrapali Dubey Video आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया है। इसमें दोनों खास अंदाज में रील बनाते हुए नजर आ रहे है। आम्रपाली दुबे का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 02 Nov 2022 08:51 PM (IST)
Hero Image
Aamrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव के वीडियो को काफी लाइक्स मिले है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की ने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें अभिनेता और सांसद दिनेश लाल यादव के साथ डांसिग रील बनाते हुए देखा जा सकता है।

दिनेश लाल यादव आम्रपाली दुबे के पीछे खड़े नजर आ रहे है

वीडियो में दिनेश लाल यादव आम्रपाली दुबे के पीछे खड़े नजर आ रहे है। वहीं उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट पहन रखी है और गॉगल लगा रखा है। वहीं आम्रपाली दुबे ने व्हाइट सलवार कमीज पहन रखी है और कलरफुल ओढ़नी ले रखी है। इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। वहीं उनकी मांग में सिंदूर भी नजर आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

यह भी पढ़ें: Rambha Car Accident Updates: रंभा की बेटी अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज, प्रार्थना के लिए फैंस का किया आभार व्यक्त

आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव को बिना गाना सुनाए रील बनाया है

आम्रपाली दुबे ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'दिनेश लाल यादव जी को बिना गाना सुनाए रील बनाया गया है।' इसके साथ उन्होंने हंसने की और दो दिल की इमोजी शेयर की है। आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव की लोकसभा चुनाव जीतने में भी काफी सहायता की थी। वह सोशल मीडिया पर लगातार उनके पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास कर रही थी। अब दिनेश लाल यादव चुनाव जीत गए है और वह सांसद है।

View this post on Instagram

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने वर्ल्ड कप में बनाए सबसे ज्यादा रन, तो इस खास अंदाज में अनुष्का शर्मा ने की सराहना

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है

आम्रपाली दुबे की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है। वहीं दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। आम्रपाली दुबे की वीडियो को इंस्टाग्राम पर 38 हजार लाइक्स मिल चुके है। वहीं उनकी वीडियो पर 433 कमेंट्स किए गए है। कई लोगों ने वीडियो पर दिल और आग की इमोजी शेयर की है। वहीं कई लोगों के नाइस जोड़ी, मस्त वीडियो जैसे कमेंट्स किए है। दोनों ने कई फिल्मों में भी काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। दोनों भोजपुरी के लोकप्रिय कलाकार है।

View this post on Instagram

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)