Move to Jagran APP

Akshara Singh Video: अक्षरा सिंह ने शीशे के सामने डांस करते हुए बनाया वीडियो, देखते ही देखते हुआ वायरल

अक्षरा भोजपुरी फिल्मों के अलावा साल 2021 में बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी गजब की फैन फॉलोइंग है। अब इस वीडियो के कारण वो फिर एक बार सुर्खियों में छाई हुई हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Thu, 06 Apr 2023 03:51 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Akshara Singh Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhojpuri Actress Akshara Singh Latest Video Viral After MMS Leak: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह इंडस्ट्री की हाई पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अक्षरा ने अपने करियर में कई हिट भोजपुरी फिल्में दी हैं। अक्षरा की फिल्में ही नहीं उनके गाने भी रिलीज होते वायरल हो जाते हैं। एक्ट्रेस प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। अक्षरा सोशल मीडिया में भी खूब सक्रिय हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती हैं, जिन्हें खूब पसंद भी किया जाता है।

अक्षरा का नया वीडियो वायरल

अक्षरा सिंह का एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने डांसिंग स्किल्स दिखा रही हैं। इस वीडियो में वह होटल के कमरे में शीशे के सामने अपना वीडियो बनाती नजर आ रही हैं। 

होटल के कमरे में अक्षरा ने बनाया वीडियो

अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि वह किसी होटल में रुकी हुई हैं। वहीं, एक्ट्रेस होटल के कमरे में लगे हुए मिरर में अपना वीडियो बनाती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह सपना चौधरी के फेमस हरियाणवी गाने ‘यार तेरा चेतक पे चले..'. पर रील बनाती नजर आ रही हैं। अक्षरा ने वीडियो में काफी लूज हुडी और डेनिम जींस कैरी की है। इसके साथ उनके कर्ली हेयर उनके लुक को और भी कूल बना रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

एमएमएस वाली खबर पर अक्षरा ने तोड़ी चुप्पी

बता दें कि अक्षरा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, ‘एमएमएस वाली खबर बेबुनियाद है। साल 2018 से इंडस्ट्री का एक खास गुट उन्हें लगातार बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। ये सब मेरे साथ करियर के शुरुआती दिनों से हो रहा है। इन मामले में मैं लीगल एक्शन लूंगी। ये काम अगर कोई यूट्यूब व्लॉगर करता तो समझ आता कि उसने पैसे कमाने के लिए इस तरह की हद पार की है। ये लोग यही चाहते है कि मैं दूसरी आकांक्षा दुबे बन जाऊं और मैं भी उनकी तरह इन सब चीजों से तंग आकर फांसी लगा लूं, लेकिन ऐसा कभी नहीं होगा। मैं हिम्मत नहीं हारूंगी।'