Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Namrata Malla ने फिर दिखाईं कमसिन अदाएं, हॉट फोटो में सारी हदें की पार

Namrata Malla Pics भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा नम्रता मल्ला अपने कमसिन हुस्न के लिए काफी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी कहर बरपाती तस्वीरों को लेकर अदाकारा का नाम लाइमलाइट का हिस्सा बना रहता है। इस बीच नम्रता की कुछ लेटेस्ट फोटो सामने आई हैं जिनमें वह अपने किलर लुक से इंटरटनेट पर आग लगाती हुईं नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sun, 11 Feb 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
सामने आईं नम्रता मल्ला की लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Namrata Bhalla Latest Pics: नम्रता मल्ला भोजपुरी सिनेमा जगत की वो एक्ट्रेस हैं, जो अपने स्टनिंग लुक से आए दिन इंटरनेट पर तबाही मचाती रहती हैं। अक्सर देखा जाता है कि ब्यूटी को लेकर नम्रता फैंस की फेवरेट मानी जाती हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह एक बार फिर से अपने कातिलाना हुस्न की छाप छोड़ती हुईं दिख रही हैं।

लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए नम्रता ने लगाई आग

नम्रता मल्ला अपनी हॉटनेस को लेकर काफी मशहूर हैं, अपने ग्लैमरस अंदाज के जरिए भोजपुरी अदाकारा बी टाउन की एक्ट्रेसेज को भी कड़ी टक्कर देती हैं। आलम ये है कि फैंस को भी नम्रता मल्ला की लेटेस्ट तस्वीरों को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है।

इस बीच रविवार को नम्रता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह बेहद बोल्ड आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला का कर्वी फिगर नजर आ रहा है, जो तस्वीरों की खूबसूरती और हॉटनेस को अधिका बढ़ा रहा है।

कुल मिलाकार कहा जाए तो नम्रता इन फोटो के जरिए बोल्डनेस की सारी हदें पार कर रही हैं। उनकी इन फोटो से आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। सोशल मीडिया पर भोजपुरी अदाकारा की ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया क्वीन हैं नम्रता

ये पहला मौका नहीं है, जब नम्रता मल्ला की तस्वीरें इंटरनेट पर तबाही मचा रही हैं। इससे पहले भी वह इस तरह की इस फोटो और वीडियो के जरिए कहर बरपा चुकी हैं। बता दें कि नम्रता कमाल की डांसर भी उसका अंदाजा आप उनके डांस वीडियो को देख लगा सकते हैं। इस वजह से उनको सोशल मीडिया क्वीन भी माना जाता है।

ये भी पढ़ें- Namrata Malla Pics: बिकिनी में इस भोजपुरी अदाकारा ने ढाया कहर, तस्वीरें ऐसीं जो कर दें मदहोश