Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यामिनी सिंह ने इस भोजपुरी सुपरस्टार पर लगाए कॉम्प्रोमाइज के आरोपों से किया इनकार, रोते हुए शेयर किया वीडियो

भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने सोशल मीडिया पर नम आंखों से एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पर लगाए कॉम्प्रोमाइज वाले आरोपों से साफ इनकार किया और खेसारी लाल यादव को खुलकर सपोर्ट किया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 05 Jan 2023 02:57 PM (IST)
Hero Image
Bhojpuri Actress Yamini Singh denied the allegations of compromise on pawan singh

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार यामिनी सिंह ने सोशल मीडिया पर रोते हुए एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने मीडिया चल रही खबरों को बकवास बताया और बिना नाम लिए जाहिर किया कि पवन सिंह ने उन्हें कभी भी कॉम्प्रोमाइज करने के लिए नहीं कहा। उनका कहना है कि फिल्म 'बॉस' से पवन सिंह की वजह से नहीं निकाला गया था बल्कि उन्होंने खुद ये फिल्म छोड़ी थी। यामिनी सिंह ने बातों-बातों में खेसारी लाल यादव को भी सपोर्ट किया।

पवन सिंह पर आरोप से यामिनी का इनकार

नम आंखों से वीडियो की शुरुआत करने वाली यामिनी ने कहा कि उन्होंने इंटरव्यू में पवन सिंह को लेकर कम्प्रमाइज जैसा कुछ नहीं बोला है। उन्होंने कहा कि अगर मेरे पापा को ये सब पता चला कि तो मुझे घर लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म बॉस के सेट पर किसी व्यक्ति ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया था, उसने रात के 9 बजे बोला कि ऑटो पकड़ के शूट के लिए आ जाओ, और उस वक्त किसी ने मेरा सपोर्ट किया इसलिए मैंने वो फिल्म छोड़ दी।

खेसारी का किया सपोर्ट

खेसारी को सपोर्ट करने को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को लेकर गंदे गाने बनाए जा रहे थे तो ऐसे में मैंने उन्हें सपोर्ट किया। बाकी मैंने कभी राजपूत समाज को बुरा नहीं कहा है। ना ही कभी पवन सिंह ने मुझे कभी कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा है पता नहीं ये बातें कहा से आ गई है। मीडिया पोर्टल चलाने के लिए लोगों ने कुछ भी लिखा है। मैं ऐसी बड़ी फैमिली से नहीं आती जो इतने बड़े आरोप लगाऊं।

View this post on Instagram

A post shared by 𝐘𝐀𝐌𝐈𝐍𝐈𝐈𝐄𝐄 𝐒𝐔𝐍𝐈𝐓𝐀 𝐒𝐈𝐍𝐆𝐇 🕊 (@yaminisingh_official)

नहीं बोला था बोला था कॉम्प्रमाइज के लिए

बता दें कि हाल ही में एक बेव पोर्टल ने दावा किया था कि यामिनी सिंह ने फिल्म बॉस छोड़ने की वजह पवन सिंह को बताया था। कहा गया कि यामिनी ने कहा है कि पवन सिंह ने उन्हें कॉम्प्रोमाइज करने के लिए बोला जिससे नाराज होकर उन्होंने फिल्म छोड़ दी। पहले मुझे भी पवन सिंह पसंद थे लेकिन जब उन्होंने मुझे गंदा काम करने के लिए कहा तो अब मैं उनकी इज्जत कैसे करूंगी।

ये भी पढ़ें 

Janhvi Kapoor को रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ किया गया स्पॉट, कैमरा देख शर्म से हुईं लाल

Suhana Khan Agastya Nanda Dating: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं शाह रुख की लाडली सुहाना?