Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshara Singh का सावन स्पेशल सॉन्ग 'हम ना जाइब देवघर' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा वीडियो

भोजपुरी सिनेमा की टैलेंटेड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज किसी परिचय की मोहताज बनकर नहीं रह गई हैं। उनके टैलेंट का दमखम भारतीयों में फेमस है। अक्षरा भोजपुरी सिनेमा की टॉप क्लास एक्ट्रेस हैं। फैंस उनकी फिल्मों और गानों को पसंद करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का नया गाना रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया जा रहा। गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 26 Jul 2023 02:06 PM (IST)
Hero Image
Akshara Singh from Song Hum Na Jaib Devghar

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट मशीन अक्षरा सिंह मनमोहक स्माइल और अदाओं की वजह से फैंस की फेवरेट हैं। इसमें चार चांद लगाती है उनकी परफॉर्मेंस, जिसे अच्छा दिखाने के लिए वह अपनी जी जान लगा देती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है और अपने फैंस को लंबा इंतजार न कराते हुए उन्होंने नया गाना 'हम ना जाइब देवघर' रिलीज किया है।  

बाबा भोलेनाथ के प्रति अटूट श्रद्धा और विश्वास को दर्शाता है गाना

भोजपुरी इंडस्ट्री की टैलेंटेड अभिनेत्री और लाजवाब सिंगर अक्षरा सिंह का सावन स्पेशल गाना 'हम ना जाइब देवघर' बुधवार को रिलीज हो गया। यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जो अब लोगों के बीच वायरल होना शुरू हो गया है।

यह अक्षरा सिंह का बाबा भोलेनाथ के प्रति अटूट श्रद्धा और विश्वास को दर्शाने वाला गाना है, जो अक्षरा सिंह ने बड़ी शिद्दत से बनाया है। गाने को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है और यह बाबा भोलेनाथ के श्रद्धालुओं के बीच भी खूब पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

'हम ना जाइब देवघर एक बेहतरीन गाना'

इस बारे में अक्षरा सिंह ने कहा कि सावन, बाबा भोलेनाथ और भोजपुरी संगीत का अटूट रिश्ता शुरु से रहा है। हर साल सावन के महीने में बाबा की महिमा से भरपूर गाने रिलीज होते हैं। मैंने भी कई गाने गाए हैं। यह गाना भी उसी सीरीज में है। अक्षरा ने कहा कि 'हम ना जाइब देवघर' एक बेहतरीन गाना है। सावन में चारों ओर शिव के जयकारों की गूंज है। प्रकृति और समस्त संसार शिव भक्ति में डूबा है। ऐसे में इस गाने से आप भी भोलेनाथ को प्रसन्न कर सकते हैं। अक्षरा ने कहा कि आप हमारे गाने को सुनिए और इसे चार्ट बस्टर बना दीजिए। यह आपका ही गाना है।

बता दें कि 'हम ना जाइब देवघर' गाने को विनय तिवारी के साथ मिलकर तैयार किया गया है। वही गाने के मेल सिंगर हैं।