Move to Jagran APP

Shilpi Raj Post: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज की सोशल मीडिया पोस्ट से मची सनसनी, बाद में वजह बताते हुए की डिलीट

शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी स्टार हैं। उन्होंने खेसारी लाल यादव और पवन सिंह समेत कई बड़े सेलिब्रिटी के साथ काम किया है। शिल्पी ने अपने करियर में कई हिट गाने दिए हैं। जो दर्शकों के बीच काफी पसंद किए गए हैं।  

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 22 Nov 2022 12:20 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Shilpi Raj Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shilpi Raj Suicide Note: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज इंडस्ट्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आए दिन शिल्पी अपने नए गाने रिलीज करती रहती हैं। उनके गाने यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। अब तक शिल्पी न जानें कितने हिट सॉन्ग दे चुकी हैं। शिल्पी न सिर्फ अपने गानों बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। पिछले​ दिनों शिल्पी जहां अपने एमएमएस लीक को लेकर खबरों में आईं थीं। वहीं, अब उनका एक पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गया। उनके इस पोस्ट ने हर किसी को टेंशन में डाल दिया। दरअसल, शिल्पी ने अपने इस पोस्ट में ऐसी लाइनें लिखी थीं, जिसे पढ़कर लोगों को लगा कि वो सुसाइड करने जा रही हैं। इस पोस्ट ने इंटरनेट पर बवाल मचा कर रख दिया था।

'मन नहीं करता दुनिया में रहने का'

शिल्पी राज ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा- सच कहूं तो आज मैं एक कठपुतली बन गई हूं, कुछ समझ में नहीं आता कि क्या करूं। मां एक तुम ही हो जो मुझे रोकी हुई हो, लेकिन अब मन नहीं करता है इस दुनिया में रहने का। माफ करना आप।' शिल्पी ने अपनी पोस्ट के आखिरी में एक रोने वाला और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बना दिया था। हालांकि, कुछ ही घंटों बाद शिल्पी ने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

फेसबुक पोस्ट ने ​भी किया लोगों को हैरान

बता दें कि इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर हर कोई उनके सुसाइड को लेकर अटकलें लगाने लगे थे। यही नहीं, शिल्पी ने फेसबुक पर भी एक पोस्ट शेयर कर फैंस को चिंता में डाल दिया था। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा- 'कोई भी काम मैं अच्छे से नहीं कर पाई। ना पढ़ाई... ना संगीत। मैं क्या थी और क्या बन गई।'

शिल्पी ने बाद में पोस्ट को लेकर दी सफाई

मामले को ज्यादा बढ़ता देख शिल्पी राज ने अपनी इस पोस्ट पर सफाई दी। उन्होंने न्यूज-18 के साथ बातचीत में बताया कि उन्होंने यह पोस्ट सिर्फ अपने काम के दबाव में आकर लिख दिया था। इस पोस्ट का सुसाइड से कोई लेना देना नहीं है। वहीं, उनका सुसाइड का इरादा नहीं था। शिल्पी ने इंटरव्यू में कहा- मैं बिल्कुल ठीक हूं, काम का थोड़ा सा दबाव था, जिसकी वजह से यह पोस्ट लिख दिया था। अब सब ठीक है।

यह भी पढ़ें: Saroj Khan Birthday: 'ये फिल्म इंडस्ट्री का नुकसान है', सरोज को लेकर माधुरी दीक्षित ने क्यों कही थी ये बात

यह भी पढ़ें: Bhola Teaser Out: अजय देवगन की भोला का टीजर हुआ जारी, मांथे पर भस्म और हाथ में श्रीमद्भागवतगीता लिए दिखे एक्टर