Move to Jagran APP

Chachi No.1: भोजपुरी स्टार यश कुमार की 'चाची नंबर-1' का फर्स्ट लुक आउट, एक्टर का दावा- नहीं बनी ऐसी फिल्म

Chachi No.1 भोजपुरी सिनेमा के सितारों के लिए फैंस में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। यश कुमार भी भोजपुरी में एक के बाद एक फिल्में लेकर आ रहे हैं। हाल ही में उनकी आगामी फिल्म चाची नंबर 1 से फर्स्ट लुक सामने आया जिसमें वह बिल्कुल अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं। यश कुमार ने ये दावा किया की भोजपुरी में ऐसी फिल्म नहीं बनी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 18 Jul 2023 04:48 PM (IST)
Hero Image
Bhojpuri Star Yash Kumar Chachi Number 1 Poster Out Fans Compare His Looks With Govinda and Kamal Haasan Report/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Chachi No.1: बॉलीवुड में कमल हासन से लेकर गोविंदा और अजय देवगन सहित कई ऐसे कलाकार हैं, जिनको हम महिला के रूप में ऑनस्क्रीन देखा है। कमल हासन ने जहां सुपरहिट फिल्म चाची 420 में प्यारी सी लक्ष्मी का किरदार निभाया था, तो वहीं गोविंदा भी कादर खान स्टारर फिल्म 'आंटी नंबर 1' में खूबसूरत अवतार में नजर आए थे।

अब इन बड़े-बड़े सितारों को टक्कर देने की भोजपुरी स्टार यश कुमार ने पूरी तैयारी कर ली है और उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'चाची नंबर 1' का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस लुक में यश कुमार को पहचान पाना वाकई मुश्किल है।

हाथ में झाडू और बाल्टी के साथ साड़ी में दिखे यश कुमार

संजय श्रीवास्तव के निर्देशन में बनने वाली फिल्म चाची नंबर 1 में यश काफी अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। अपनी आगामी फिल्म के पोस्टर में एक्टर झाड़ू बाल्टी व अन्य बर्तनों के साथ सिंहासन पर बैठे नजर आ रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा के स्टार यश कुमार के इस लुक को देखने के बाद लोग उनकी तुलना कमल हसन और गोविंदा के लुक से कर रहे हैं।

अपनी फिल्म पर बात करते हुए यश कुमार ने कहा, "चाची नंबर 1 मनोरंजन का सैलाब लेकर आने वाला है। फिल्म की पटकथा बेहद अनोखी और मनोरंजक है जो हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आने वाली है। इस फिल्म में मेरा लुक और किरदार बेहद चैलेंजिंग था। लेकिन एक कलाकार के नाते मैंने खूब मेहनत की और तब जाकर फिल्म बन सकी"।

यश कुमार ने चाची नंबर 1 को लेकर किया ये दावा

यश कुमार ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चाची नंबर 1' का ट्रेलर जल्द ही ऑडियंस के बीच होगा। इसके अलावा ट्रेलर आउट होने के बाद ही मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करेंगे। यश कुमार ने ये भी दावा किया कि चाची नंबर वन जैसी फिल्म भोजपुरी में अभी तक किसी ने नहीं बनाई थी।

इस फिल्म में यश कुमार मुख्य भूमिका में है। उनके साथ रक्षा गुप्ता फीमेल लीड हैं, जबकि अमित शुक्ला और मनोज टाइगर जैसे दिग्गज कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म "चाची नंबर 1" का निर्माण यश कुमार इंटरटेनमेंट और निधि मिश्रा के बैनर तले किया है।