Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खेसारी लाल यादव ने शूटिंग के दौरान लात मारकर खोला मंदिर का गेट! बवाल मचते ही एक्टर ने दी सफाई

खेसारी लाल यादव ने बवाल बढ़ता देख अब इस पूरे मामले पर अपनी सफाई देते हुए सच बताया। उन्होंने बताया कि कैसे ये पूरा ये पूरा बवाल खड़ा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ‘मेरा जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसे गलत तरीके से दिखाया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Priti KushwahaUpdated: Sat, 22 Oct 2022 08:09 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Khesari Lal Yadav Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव हाई पेड स्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। खेसारी इन दिनों लगातार विवादों में घिरे हुए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से वो लोगों के निशाने पर हैं। उन पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। बवाल को बढ़ता देख अब खेसारी ने इस वायरल वीडियो के पीछे के सच बताते हुए लोगों के माफी मांगी हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस वीडियो को गलत इरादे से शेयर किया जा रहा है।

वायरल हुआ खेसारी का ये वीडियो

दरअसल, खेसारी लाल यादव का वायरल हो रहा वीडियो गोरखपुर के पिपराइच नगर पंचायत स्थित भगवान मोटेश्वर नाथ मंदिर का है। इस वीडियो को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा है कि ये उनकी फिल्म की शूटिंग की है। इस वीडियो में एक्टर जूता पहने हुए हैं और गेट पर लात मारते हैं। इसके साथ ही वह गेट खुल जाता है। वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि ये मंदिर है और एक्टर ने मंदिर के गेट पर जूता पहन कर लात मारी है। वीडियो के सामने आते ही खेसारी लाल यादव के खिलाफ मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की गई है। इस मामले में अब और ज्यादा तूल पकड़ लिया है।

वीडियो को किया जा रहा गलत एंगल से शेयर

खेसारी लाल यादव ने बवाल बढ़ता देख अब इस पूरे मामले  पर अपनी सफाई देते हुए सच बताया। उन्होंने बताया कि कैसे ये पूरा ये पूरा बवाल खड़ा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ‘मेरा जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसे गलत तरीके से दिखाया जा रहा है। मेरे इस वीडियो से जिनको भी बुरा लग रहा है उनसे माफी मांग रहा हूं, लेकिन इसमें बुरा लगने वाली बात है ही नहीं, क्योंकि हमारी फिल्म में ये डायलॉग है कि जूता खोलकर अंदर चलो। किसी ने दूसरे एंगल से वीडियो लेकर पोस्ट किया है।'

हमें भी आस्था की अच्छी समझ है

खेसारी लाल ने आगे कहा कि, 'मैं सिर्फ अपने लागों के लिए मुंबई छोड़कर यूपी आता हूं ताकि हमारे अपनों को रोजगार मिल सके जो अच्छा हैं। मेरी आप सभी से विनती है इसको जो लोग गलत तरीके से ले रहे हैं कृपया ऐसा मत करिए। आस्था हमें समझ आती है। आस्था का गरिमा क्या है समझ आता है। हम कोई नादान नहीं है। मानते हैं हम उतने पढ़े लिखे नहीं है, लेकिन हमें पता है समाज का क्या मतलब क्या है, भगवान का क्या मतलब है। वो एक सिनेमा का सीन है कि हम गेट के अंदर जा रहे हैं। उसको अंदर से खींचने वाले लोग हैं। वो सिर्फ एक रोल है। आप जब मेरी पूरी फिल्म को देखेंगे तब आपको पता चलेगा।'

यह भी पढ़ें:Bigg Boss 16 Highlights: नए होस्ट करण जौहर ने लगाई गौरी नागोरी की क्लास, कैप्टन अर्चना ने घर में बरपाया कहर