Move to Jagran APP

Nysa Devgan ने मां काजोल संग किया ऐसा बर्ताव, वायरल वीडियो देख लोगों ने मारा ताना- बोले क्या संस्कार हैं

Nysa Brutually Trolled for Misbehaving With Mother Kajol काजोल की बेटी नीसा देवगन अक्सर किसी न किसी कारण की वजह से चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसकी वजह से वह ट्रोल हो रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 04 Apr 2023 11:00 AM (IST)
Hero Image
Bholaa Ajay Devgn Daughter Nysa Brutually Trolled for Misbehaving With Mother kajol in Nita Mukesh Ambani Event Video Viral/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Nysa Devgn Viral Video: मुंबई में हाल ही में ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ की ग्रैंड ओपनिंग हुई, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई सितारों ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए।

दो दिन चले इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा से लेकर जीजी हदीद और कई बड़े सितारे अपने पार्टनर और फैमिली के साथ शामिल हुए। इसी इवेंट में काजोल भी अपनी बेटी नीसा देवगन के साथ पहुंची थीं।

उन्होंने मीडिया कैमरा के लिए जमकर पोज भी दिए, लेकिन अब हाल ही में नीसा और काजोल का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से काजोल की लाडली को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

सबके सामने नीसा देवगन ने काजोल के साथ किया ऐसा बर्ताव

नीता अंबानी-मुकेश अंबानी के इस इवेंट पर कई स्टार्स किड्स पहुंचे थे। सुहाना खान से लेकर आर्यन खान तक ने इस खास मौके पर जहां मीडिया कैमरा के लिए जमकर पोज दिए, तो वहीं नीसा देवगन सबके सामने नखरे दिखाए।

मां काजोल ने नीसा से ये गुजारिश की कि वह मीडिया कैमरा के लिए पोज करें, लेकिन अजय देवगन की लाडली ने ये करने से साफ इनकार कर दिया और मां का हाथ छोड़कर वह आगे बढ़ गई। नीसा देवगन का ये अंदाज सोशल मीडिया पर फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आया, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नीसा देवगन को सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़क गया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये अपनी मां के साथ कितनी मीन है, कोई भी आदर नहीं है बड़ो का'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आज की जनरेशन को अपने माता-पिता के साथ फोटो क्लिक करवाने में कोई दिलचस्पी नहीं है'।

अन्य यूजर ने लिखा, 'ये आज कल के बच्चे कैसे सबके सामने अपने माता-पिता का अनादर करते हैं'। सोशल मीडिया पर एक अन्य यूजर ने लिखा, 'काजोल बोलती थीं कि वह अपने बच्चों के साथ काफी सख्त हैं, आज दिख गया कि वह कितनी सख्त हैं'।

19 साल की उम्र में बेहद बोल्ड हैं नीसा देवगन 

नीसा देवगन ने भले ही अब तक बॉलीवुड में अपनी शुरुआत न की हो, लेकिन वह फैशन में काफी आगे हैं। नीसा की अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए तस्वीरें वायरल होती हैं। काजोल की लाडली 19 साल की उम्र में बेहद बोल्ड हैं।