Move to Jagran APP

Bholaa OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर पिछड़ती भोला अब ओटीटी पर दिखाएगी दम? जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

Ajay Devgn Tabu Starrer Bholaa OTT Release Update अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म भोला बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत निकालने की पूरी कोशिश कर रही है। इस बीच फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर अपडेट सामने आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 17 Apr 2023 04:23 PM (IST)
Hero Image
Ajay Devgn, Tabu Starrer Bholaa OTT Release Update, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Ajay Devgn, Tabu Starrer Bholaa OTT Release Update: अजय देवगन की भोला बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद से ही स्ट्रग्ल कर रही है। फिल्म अपना दम दिखा पाने में नाकामयाब साबित हो रही है। अब भोला के ओटीटी रिलीज को लेकर जानकारी सामने आई है।

अजय ने संभाली डायरेक्शन की कमान

भोला, अजय देवगन के डायरेक्शन में बनी चौथी फिल्म है। भोला को हिट बनाने के लिए एक्टर ने सारे पैंतरे आजमाए। जोर-शोर से प्रमोशन करने से लेकर रोड शो करने तक, उन्होंने कई अलग-अलग तरकीब अपनाए। हालांकि, रामनवमी जैसे फेस्टिवल पर रिलीज होने के बावजूद फिल्म दर्शकों को थिएटर्स तक खींच पाने में असफल रही।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो सकती है स्ट्रीम

भोला के ओटीटी रिलीज को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार खबर ट्रेंड कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भोला ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी। हालांकि, फिल्म को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

भोली की स्ट्रीमिंग डेट

भोला के ओटीटी रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म के इस साल के मिड में रिलीज होने की उम्मीद है। मेकर्स की तरफ से अभी रिलीज डेट को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भोला इस साल जून के पहले हफ्ते में अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो सकती है।

भोला का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अजय देवगन की भोला लगभग 100 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है और लगातार आगे बढ़ रही है। भोला का अब तक का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन लगभग 115 करोड़ हो गया है। वहीं, डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में फिल्म लड़खड़ाते हुए नजर आ रही है। 30 मार्च को रिलीज हुई भोला ने 17वें दिन देशभर में लगभग 82.44 करोड़ का टोटल बिजनेस कर लिया है।

भोला की दमदार स्टारकास्ट

अजय देवगन के अलावा भोला में तब्बू, संजय मिश्रा, गजराज राव और दीपक डोबरियाल भी अहम किरदारों में हैं। भोला साउथ फिल्म कैथी का ऑफिशियल रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में कार्थी लीड रोल में थे।