Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 2 On OTT: इस ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज हुई 'भूल भुलैया 2', कार्तिक आर्यन अब यहां दिखाएंगे अपना जलवा

Bhool Bhulaiyaa 2 On OTT अगर आप भी भूल भुलैया 2 देखने सिनेमाघर नहीं जा पाए। या फिर बड़े पर्दे पर देखने के बाद भी फिल्म को फिर से देखना चाहते हैं तो इस फिल्म के साथ आप अपने संडे को फनडे बना सकते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 19 Jun 2022 08:51 AM (IST)
Hero Image
kartik aaryan and kiara advani film bhool bhulaiyaa 2 on ott platform

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhool Bhulaiyaa 2 On OTT: कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर अभी भी धूम मचा रही है। 20 मई को रिलीज हुई इस फिल्म का खुमार लोगों के सिर से उतर ही नहीं रहा, यहीं कारण है कि सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही। कार्तिक और कियारा की जोड़ी को जहां लोग पसंद कर रहे हैं वहीं पहले वाली भूल भुलैया की सफलता को भुनाने में भी ये फिल्म सफल रही। इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने फैंस को एक और खुशखबरी दी है। अनीस बज्मी की ये शानदार फिल्म थिएटर की शानदार कामयाबी के बाद ओटीटी पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है। तो चलिए आपको बताते हैं कि 'भूल भुलैया 2' को किस ओटीटी पर आप देख सकते हैं।  

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म  'भूल भुलैया 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर दी है। नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें कार्तिक, कियारा और तबू दिखाई दे रहे हैं और कार्तिक आर्यन 'रूह बाबा' के अवतार में हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में बताया गया है कि  'भूल भुलैया 2' नेटफ्लिक्स पर आ गई है।

अगर आप भी 'भूल भुलैया 2' देखने सिनेमाघर नहीं जा पाए। या फिर बड़े पर्दे पर देखने के बाद भी फिल्म को फिर से देखना चाहते हैं, ऐसे में आपको नेटफ्लिक्स पर इसे देखा जा सकता है। इस फिल्म के साथ आप अपने संडे को फनडे बना सकते हैं। फादर्स डे के मौके को आप और भी मजेदार बना सकते हैं।

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 176 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। 4 हफ्ते बाद भी सिनेमाघरों में इस फिल्म का जलवा कायम अभी भी कायम है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस फिल्म में तब्बू और राजपाल यादव ने भी अहम किरदार निभाया है।