Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मंजुलिका के इंतजार में Kartik Aaryan का हाल हुआ बेहाल, लोग बोले- भक्क! डर का माहौल खराब कर दिया

कार्तिक आर्यन के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर विद्या बालन को देखने के लिए दर्शक बहुत उत्सुक हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर से मंजुलिका बनकर फिल्म भूल भुलैया-3 में लौट रही हैं। हाल ही में इसका पोस्टर और टीजर रिलीज हुआ था जिसने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। अब कार्तिक आर्यन ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 02 Oct 2024 11:02 AM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन और मंजुलिका भूल भुलैया 3 में

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। स्त्री 2 के बाद से बॉलीवुड में हॉरर कॉमेडी फिल्मों की धूम है। अब हर कोई अनीस बाज्मी की अगली फिल्म भूल भुलैया 3 का इंतजार कर रहा है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से काफी ज्यादा बज बन गया है। हाल ही में रिलीज हुए दो पोस्टर और टीजर ने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है।

वहीं इस बीच रूह बाबा और मंजुलिका फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल हैंडल पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मंजुलिका का इंतजार करते करते थक गए लेकिन वो तैयार होने में बिजी थी।

कार्तिक कर रहे थे विद्या का इंतजार

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो विद्या बालन का इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बाद में विद्या भी इस बात को नोटिस करती हैं और फिर जानबूझकर समय लेने लगती हैं। इसके बाद दोनों हंसने लगते हैं। इस वीडियो के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा,“इस दिवाली रूह बाबा वर्सेज मंजुलिका। भूल भुलैया 3 के लिए तैयार हो जाइए। मंजुलिका का इंतजार करते-करते थक गया हूं।”

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser OUT: कार्तिक आर्यन की रूह कंपाने आई 'मंजुलिका', दिवाली पर 'चुड़ैल' का तांडव होना तय

शेयर किए गए वीडियो में विद्या बालन ब्लैक कलर के कढ़ाई वाले अनारकली शूट में नजर आ रही हैं। इसे उन्होंने बड़े-बड़े इयररिंग्स के साथ पेयर किया है और बालों में जूड़ा बनाया हुआ है। वहीं दूसरी ओर, कार्तिक आर्यन ने जींस और ब्लैक डेनिम जैकेट के साथ एक स्टाइलिश नीली टी-शर्ट पहनी हुई है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फैंस ने किए मजेदार कमेंट

इस वीडियो पर लोगों ने बहुत ही फनी कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा- मंजुलिका कह रही है पूरा डर का माहौल खराब कर दिया। दूसरे ने लिखा- लड़किया कितना ज्यादा टाइम लेती हैं। तीसरे ने कमेंट किया- कार्तिक तुम भी टच अप करवा लो। क्यूटू रूह बाबा।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: 'मंजुलिका' के घुंघरू की आवाज से फिर 'महल' में फैलेगी दहशत, इस तारीख को आएगा टीजर