Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

साईं बाबा के आगे हाथ जोड़े दिखे Kartik Aaryan, क्यों भड़क उठे यूजर्स, जानिए क्या है पूरा मामला?

अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। आज उनकी इस लेटेस्ट मूवी का ट्रेलर रिलीज होना है इससे पहले उन्होंने पूजा करते हुए एक तस्वीर शेयर की है उनके घर के मंदिर में साईं बाबा (Sai Baba) की प्रतिमा भी दिखी है। जिसको लेकर अब उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 09 Oct 2024 02:36 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मौजूदा समय में साईं बाबा (Sai Baba) का नाम काफी चर्चा में बना हुआ हैं। वाराणसी के मंदिरों से इनकी प्रतिमा को हटाए जाने को लेकर सुर्खियां तेज हैं। इस बीच हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सोशल मीडिया पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa 3) अभिनेता  अपने घर के मंदिर में पूजा करते दिख रहे हैं। 

उनके घर के मंदिर में साईं बाबा और माता सरस्वती की मूर्ती रखी हुई है। बस फिर क्या था साईं बाबा की प्रतिमा को देखकर यूजर्स का पारा चढ़ गया है और उन्होंने कार्तिक को धर्म का पाठ पढ़ा दिया है। 

ट्रोल हुए कार्तिक आर्यन 

आज भूल भुलैया 3 का ट्रेलर (Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer) लॉन्च होना है। उससे पहले कार्तिक आर्यन ने इस अपकमिंग मूवी को लेकर भगवान से प्रार्थना की है और ऑफिशियल एक्स हैंडल पर लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। लेकिन उनकी ये पोस्ट उनके लिए मुसीबत का सबब बन गई है। 

ये भी पढ़ें- 'सिंघम अगेन' के बाद अब Bhool Bhulaiyaa 3 की बारी, इस दिन रिलीज होगा हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म का ट्रेलर

कार्तिक के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- भाई साईं बाबा की मूर्ती को हटा दिया है। दूसरे ने कमेंट किया है- कार्तिक, आपकी आस्था का सम्मान है लेकिन मेरा मत ये है कि मंदिर में भगवान के बराबर या उसने ऊपर साईं बाबा की मूर्ति शायद अनुचित है, साईं बाबा में लोगों की आस्था है, उस आस्था का सम्मान है लेकिन वो हमारे ईश्वर के बराबर नहीं हैं, वो भी उनकी संतान हैं, भगवान नहीं।

कार्तिक, हम आपकी आस्था का सम्मान करते हैं, लेकिन मेरा मत ये है कि मंदिर में भगवान के बराबर या उनसे ऊपर साईं बाबा की मूर्ति को रखना शायद अनुचित है। साईं बाबा में लोगों की आस्था है, उस आस्था का सम्मान है, लेकिन वो हमारे ईश्वर के बराबर नहीं हैं, भगवान नहीं।

एक अन्य ने लिखा है- हिंदू धर्म में करोड़ों देवी-देवताएं हैं, उनकी पूजा करिए। एक संत को पूजने की क्या जरूरत है। इस तरह से तमाम लोग कार्तिक आर्यन को साईं बाबा की पूजा करने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

दिवाली पर रिलीज होगी भूल भुलैया 3

हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 3 को लेकर फैंस में काफी क्रेज है। मालूम हो कि आने वाली दिवाली के मौके पर भूल भुलैया 3 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- मंजुलिका के इंतजार में Kartik Aaryan का हाल हुआ बेहाल, लोग बोले- भक्क! डर का माहौल खराब कर दिया