Move to Jagran APP

'मंजुलिका' के सामने निकली 'रुह बाबा' की हेकड़ी, रेलवे प्लेटफॉर्म पर Vidya Balan ने दबाई कार्तिक आर्यन की गर्दन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के करियर की मच अवेटेड फिल्म भूल भुलैया 3 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस में फिल्म की रिलीज का इंतजार है। इस बार रुह बाबा का एक नहीं बल्कि तीन-तीन मंजुलिका से सामना होगा। भूल भुलैया 3 के बज के बीच कार्तिक आर्यन का फिल्म की वैम्प मंजुलिका यानी विद्या बालन के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 12 Oct 2024 09:13 AM (IST)
Hero Image
भूल भुलैया 3 कास्ट कार्तिक आर्यन और विद्या बालन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्मो का दौर एक बार फिर सिनेमाघरों में लौट चुका है। इस साल 'स्त्री 2' के बाद अब बारी है 'भूल भुलैया 3' की। कार्तिक आर्यन और विद्या बालन (Vidya Balan) स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। इस बार फिल्म में कई मंजुलिकाओं से 'रुह बाबा' यानी कार्तिक आर्यन का सामना होगा। इस बीच फिल्म की कास्ट से जुड़ा एक मजेदार वीडियो सामने आया है।

विद्या बालन ने 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' में मंजुलिका का रोल निभाया है। वहीं, 17 साल बाद वह एक बार फिर नए ट्विस्ट के साथ उसी किरदार में नजर आएंगी। इस बार वह फिल्म की अकेली मंजुलिका नहीं होंगी। 'भूल भुलैया 3' में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी इस किरदार को निभाती नजर आएंगी। वहीं, ट्रेलर देखकर इस बात का अंदाजा लगाया गया है कि तृप्ति डिमरी फिल्म की तीसरी चुड़ैल होंगी।

विद्या ने दबाया कार्तिक का गला

ट्रेलर रिलीज होने के बाद से 'भूल भुलैया 3' ट्रेंड में है। इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टेशन पर खड़े होकर विद्या बालन से कहते हैं, 'मंजु मैं तुम्हारे लिए आ रहा हूं।' इतना कहते ही वह उस ट्रेन में चढ़ते हैं, जिसमें विद्या बालन खड़ी हैं और 'मंजुलिका' बनीं विद्या उनका गला पकड़ कर उन्हें ऊपर चढ़ाती हैं। इस सीन पर खुद कार्तिक अपनी हंसी नहीं रोक पाते। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख यूजर्स की हंसी नहीं रुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3: विद्या बालन और Madhuri Dixit की दीपिका पादुकोण से हुई तुलना, फैंस बोले- इनके बीच है टफ कॉम्पटीशन

'सिंघम अगेन' के साथ करेगी धमाका

'भूल भुलैया 3' को अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' के साथ रिलीज किया जाएगा। दोनों फिल्में 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। जहां 'सिंघम अगेन' रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म है, वहीं, 'भूल भुलैया 3' डायरेक्टर अनीस बज्मी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। ऐसे में दो अलग-अलग जॉनर्स की इन बड़ी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस क्लैश देखना दिलचस्प होगा। दोनों ही फिल्मों के पहले दो पार्ट हिट थे।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: मंजुलिका बन माधुरी दीक्षित ने किया विद्या बालन का काम तमाम, 'रूह बाबा' की भी निकाली जान