Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

No Entry 2: अनिल और बोनी कपूर की अनबन पर डायरेक्टर अनीस बज्मी ने किया रिएक्ट, बोले- इनके बीच की नाराजगी...

साल 2005 में आई फिल्म नो एंट्री के बाद अब इसके फैंस इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में निर्माता बोनी कपूर ने यह कन्फर्म किया था कि इस मूवी का निर्माण जल्द ही होगा लेकिन इसकी स्टार कास्ट बदल जाएगी जिसके बाद उनके भाई अनिल कपूर उनसे नाराज हो गए थे। अब डायरेक्टर अनीस बज्मी ने उनकी अनबन पर बात की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Wed, 29 May 2024 12:45 PM (IST)
Hero Image
अनीस बज्मी ने नो एंट्री को लेकर की बात (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। निर्माता बोनी कपूर ने जब से 'नो एंट्री' के सीक्वल को लेकर यह बताया है कि वह जल्द ही इस मूवी को बनाने वाले हैं, तभी से फैंस के बीच इसे लेकर एक अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। आए दिन फिल्म को लेकर नए-नए अपडेट सामने आते रहते हैं। हालांकि, इस बार फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान दिखाई नहीं देने वाले हैं।

बल्कि इन स्टार्स को छोड़ इस बार नए सितारे अर्जुन कपूर, दिलजीत दोसांझ और वरुण धवन इसके सीक्वल का हिस्सा बनने वाले हैं। 'नो एंट्री' के सीक्वल में अपने न होने की खबर सुनने के बाद अनिल अपने भाई बोनी से नाराज हो गए थे, जिसका खुलासा खुद निर्माता ने किया था। अब डायरेक्टर अनीस बज्मी ने भी दोनों भाइयों के बीच की अनबन को लेकर खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें: No Entry 2: 'वह बहुत बिजी है...', भाई अनिल कपूर से झगड़े की खबरों पर बोनी कपूर ने दी सफाई

खुश नहीं हैं अनिल कपूर

हाल ही में लहरें रेट्रो से बात करते हुए भूल भुलैया 3 के डायरेक्टर ने कहा कि अनिल 2005 की सुपरहिट कॉमेडी के सीक्वल का हिस्सा न होने से नाखुश हैं। मैंने अनिल के साथ बहुत काम किया है। वह हमेशा पूछते थे कि क्या करना है। इसके साथ ही उन्होंने नो एंट्री को 'अनिल की फिल्म' बताया और कहा कि सीक्वल में उन्हें नहीं लिए जाने से एक्टर का परेशान होना स्वाभाविक था।

दोनों भाइयों में है बहुत प्यार

अनीस बज्मी ने आगे कहा कि उन्होंने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया और लोगों को उनका किरदार भी पसंद आया, इसलिए स्वाभाविक रूप से उन्हें लगेगा कि 'मैं इस फिल्म में क्यों नहीं हूं। जहां तक ​​मुझे पता है, दोनों भाइयों में एक-दूसरे के लिए बहुत प्यार है। इनके बीच की नाराजगी कुछ दिनों की हो सकती है। मुझे लगता है ये दोनो आपस में निपट लेंगे और आपस में बातचीत कर लेंगे। मुझे दोनो से बात करने की कोई जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें: No Entry 2: श्रद्धा कपूर समेत 'नो एंट्री 2' में हुई इन हसीनाओं की एंट्री, वरुण-अर्जुन संग करेंगी रोमांस?