Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 3: बिना कांट-छांट सेंसर बोर्ड से पास हुई भूल भुलैया 3! Singham Again के साथ होगा 'महाभारत'

Kartik Aaryan की आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) इस साल की सबसे बड़ी फिल्म है जो दूसरी मच अवेटेड मूवी के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है। फिल्म बनकर एकदम तैयार है और मूवी को सर्टिफाई करने के लिए सेंसर बोर्ड के पास भी भेज दिया गया है। अब पता चल गया है कि मूवी को कौन सा सर्टिफिकेट मिला है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 24 Oct 2024 07:44 PM (IST)
Hero Image
सिनेमाघर में इस उम्र के लोग देख सकते हैं भूल भुलैया 3। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। किसी भी फिल्म का सर्टिफिकेशन बहुत जरूरी है। सेंसर बोर्ड के सर्टिफिकेट के बाद ही कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में पहुंच पाती है भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) का इंतजार कर रहे फैंस के लिए गुडन्यूज आई है। मूवी को सेंसर बोर्ड से पास कर दिया गया है। इसे किस उम्र के लोग देख सकते हैं, इससे जुड़ा अपडेट भी सामने आ गया है। 

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर खूब बज बना हुआ है। धमाकेदार ट्रेलर के बाद अब दर्शकों की निगाहें फिल्म की रिलीज पर है। ऐसे में अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया गया है कि किस उम्र के लोग भूल भुलैया 3 देख सकते हैं।

फिल्म को मिला UA सर्टिफिकेट

हॉरर और कॉमेडी से भरपूर भूल भुलैया 3 सेंसर बोर्ड से पास हो गई है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म को यूए सर्टिफिकेट (UA Certificate) मिला है। यानी कि परिवार के गाइडेंस में 12 साल से कम उम्र के बच्चे भी  भूल भुलैया 3 का आनंद ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: रूह बाबा और मंजुलिका के अलावा क्या है खास, ये 10 बातें आपको कर देंगी थिएटर जाने पर मजबूर

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

भूल भुलैया की राह पर चली फिल्म

भूल भुलैया की तीसरी फ्रेंचाइजी में सिर्फ मंजुलिका की वापसी नहीं हुई है, बल्कि फिल्म को पहली वाली की राह पर चलाया जा रहा है। कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म को अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया के जितना रन टाइम मिला है। यानी फिल्म 2 घंटे 38 मिनट सिनेमाघरों में तूफान मचाएगी। फिलहाल, UA सर्टिफिकेट और रन टाइम को लेकर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

Bhool Bhulaiyaa 3

Bhool Bhulaiyaa 3 Poster- Instagram

सिंघम अगेन से टकराएगी फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर साल 2024 का सबसे बड़ा क्लैश होने जा रहा है। भूल भुलैया 3 का सामना एक्शन थ्रिलर फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) के साथ होगा। दोनों फिल्में एक ही दिन 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। बीते दिनों खबर आई थी कि सिंघम अगेन को भी सेंसर बोर्ड के पास भेज दिया गया है। अब देखना होगा कि दोनों अलग-अलग जॉनर की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल होता है।

भूल भुलैया 3 की कास्ट

टी-सीरीज के बैनर तले बनी भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, तृप्ति डिमरी, राजपाल यादव मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में कार्तिक रूह बाबा का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो भूतों को भगाने वाले बाबा बनने का नाटक करेगा। विद्या एक बार फिर मंजुलिका बनकर वापसी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- 'ये दिवाली Bhool Bhulaiyaa वाली', एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में Kartik Aaryan ने जमाया रंग, सिंगर को सिखाई हिंदी