Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: 'मंजुलिका' के घुंघरू की आवाज से फिर 'महल' में फैलेगी दहशत, इस तारीख को आएगा टीजर

कार्तिक आर्यन के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर विद्या बालन को देखने के लिए दर्शक बहुत उत्सुक हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर से मंजुलिका बनकर फिल्म भूल भुलैया-3 में लौट रही हैं। हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ और अब अनीस बज्मी की इस मूवी की टीजर रिलीज डेट भी सामने आ गई है जिसे सुनकर आप एक्साइटेड हो जाएंगे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 26 Sep 2024 06:20 PM (IST)
Hero Image
इस तारीख को रिलीज होगा भूल भुलैया 3 का टीजर/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अक्षय कुमार की भूल भुलैया और कार्तिक आर्यन की पार्ट 2 ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे। अब मेकर्स तीसरे पार्ट में दर्शकों के लिए क्या कुछ नया लेकर आने वाले हैं, ये जानने की उत्सुकता हर किसी में है।

विद्या बालन को एक बार फिर से 'मंजुलिका' के रूप में देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ऑडियंस की फिल्म को लेकर ये बेसब्री बनी रहे, इसके लिए मेकर्स भी एक के बाद एक पोस्टर शेयर कर रहे हैं। कई पोस्टर्स के बाद अब हाल ही में 'भूल भुलैया-3' की टीजर रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

इस तारीख को रिलीज होगा 'भूल भुलैया-3' का टीजर

अनीस बाज्मी के निर्देशन में बनी 'भूल भुलैया-3' का हाल ही में मेकर्स ने एक मोशन पोस्टर रिलीज किया, जिस पर ऑडियंस का पॉजिटिव रिस्पांस है। इस पोस्टर के बाद अब हाल ही में कार्तिक आर्यन-विद्या बालन और तृप्ति डिमरी स्टारर इस फिल्म की टीजर रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3: चुडै़ल 'मंजुलिका' से टक्कर लेंगे 'रूह बाबा', भूतनी की पहली झलक आई सामने

पिंकविला की एक खबर के मुताबिक, 'भूल भुलैया-3' का टीजर मेकर्स इस हफ्ते यानी कि 27 सितंबर को रिलीज करने वाले हैं। मेकर्स की तरफ से अब तक टीजर रिलीज डेट पर कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है। 1 मिनट 32 सेकंड के इस टीजर को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट के साथ पास किया था।

bhool bhulaiyaa 3 Teaser

दिवाली पर होगी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी भिड़ंत

कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 3 के सेट से कोई न कोई क्लिप शेयर कर रहे हैं, जिसने ऑडियंस की एक्साइटमेंट को बरकरार रखा हुआ है। फिल्म में विद्या बालन, कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी के अलावा माधुरी दीक्षित और राजपाल यादव जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

भूल भुलैया 3 बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और दीपिका पादुकोण की मल्टीस्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' के साथ टक्कर लेगी। ये दोनों ही फिल्में दिवाली के खास मौके पर रिलीज होंगी।

यह भी पढ़ें: इस दिवाली खुलेगा भूतिया दरवाजा, आइटम बम का काम करेगी Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 3, देखें पहला पोस्टर