Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhool Bhulaiyaa 3: चुडै़ल 'मंजुलिका' से टक्कर लेंगे 'रूह बाबा', भूतनी की पहली झलक आई सामने

Bhool Bhulaiyaa 3 Poster कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फैंस की बेताबी को बढ़ाने के लिए मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। इस बीच अब भूल भुलैया 3 से चुड़ैल मंजुलिका और रूह बाबा की पहली झलक भी सामने आ गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 26 Sep 2024 01:28 PM (IST)
Hero Image
हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 लेटेस्ट पोस्टर (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 2 साल पहले अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया का हिस्सा बने थे। सिनेमाघरों में भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अब एक्टर भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3 Poster) लेकर आ रहे हैं, जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर बुधवार को रिलीज किया जा चुका है। 

इस बीच निर्देशक अनीस बज्मी की इस मूवी का एक और लेटेस्ट पोस्टर सामने आया है, जिसमें रूह बाबा और चुडै़ल मंजुलिका का आमना-सामना होता दिख रहा है। 

रूह बाबा वर्सेज मंजुलिका 

भूल भुलैया 3 को लेकर लंबे समय से चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस मूवी का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर ने सिनेप्रेमियों की उत्सुकता को और अधिक बढ़ा दिया है। इस बीच भूल भुलैया 3 के एक और लेटेस्ट पोस्टर ने इस काम को दोगुना कर दिया है। 

ये भी पढ़ें- इस दिवाली खुलेगा भूतिया दरवाजा, आइटम बम का काम करेगी Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 3, देखें पहला पोस्टर

दरअसल गुरुवार को कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह रूह बाबा के अवतार में एक हवेली के बाहर हाथ मशाल लिए दिखाई दे रहे हैं। उनके सामने एक नई बल्कि कई सारी पिशाचिनी मंजुलिका अपने रौद्र रूप में हवा में झूलती नजर आ रही हैं। 

पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- रूह बाबा वर्सेज मंजुलिका इस दिवाली तैयार हो जाएं। भूल भुलैया 3 के इस लेटेस्ट पोस्टर से यकीनन तौर पर फैंस का क्रेज इस मूवी के लिए और अधिक बढ़ने वाला है। सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है। 

कब रिलीज होगी भूल भुलैया 3

दिवाली के पावन पर्व पर फैंस को सिनेमाघरों में भूल भूलैया 3 को देखने का मौका मिलेगा। 1 नवंबर को ये फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री मारेगी। कार्तिक आर्यन के अलावा फिल्म में विद्या बालन, तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और राजपाल यादव जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें- Singham Again का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, 'भूल भुलैया 3' के साथ क्लैश पर भी आया जरूरी अपडेट