Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhool Bhulaiyaa 3 के प्रोडक्शन डिजाइनर Rajat Poddar का लंदन में हुआ निधन, विवेक अग्निहोत्री ने जताया दुख

भूल भुलैया 3 प्यार का पंचनामा ड्रीम गर्ल 2 जैसी बड़ी-बड़ी फिल्मों में बतौर प्रोडक्शन डिजाइनर काम करने वाले रजत पोद्दार का बीती रात लंदन में निधन हो गया। उनके निधन की जानकारी शेयर करते हुए द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। भूल भुलैया 3 के डायरेक्टर ने भी बताया कि रजत से लास्ट बात कब हुई थी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 28 Sep 2024 05:56 PM (IST)
Hero Image
भूल भुलैया 3 के प्रोडक्शन डिजाइनर रजत पोद्दार का हुआ निधन/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन और विद्या बालन स्टारर 'भूल भुलैया-3' का बीते दिन ही टीजर रिलीज किया गया है और अब इस फिल्म से जुड़े एक मेंबर को लेकर बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। 'भूल भुलैया-3' सहित कई बड़ी और सुपरहिट फिल्मों में बतौर प्रोडक्शन डिजाइनर काम करने वाले रजत पोद्दार का अचानक निधन हो गया है।

उनके निधन की खबर ने निर्देशक अनीस बज्मी और विवेक अग्निहोत्री को तोड़कर रख दिया है। दोनों ने ही अपने दोस्त और प्रोडक्शन डिजाइनर रजत पोद्दार के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

रजत पोद्दार को बीती रात आया था कार्डियक अरेस्ट 

बॉलीवुड के फेमस प्रोडक्शन डिजाइनर रजत पोद्दार का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। जिसकी जानकारी खुद 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने दी। डायेक्टर ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा, "मेरा दोस्त, भाई और सबसे बेहतरीन प्रोडक्शन डिजाइनर रजत पोद्दार अब हमारे बीच नहीं रहे।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser OUT: कार्तिक आर्यन की रूह कंपाने आई 'मंजुलिका', दिवाली पर 'चुड़ैल' का तांडव होना तय

वह बिल्कुल हेल्दी थे और हमेशा खुश रहते थे। कभी स्ट्रेस न लेने वाले रजत का बीती रात लंदन में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मुझे नहीं पता तुम्हारे बिना मैं अपनी फिल्म 'द दिल्ली फाइल्स' कैसे बना पाऊंगा', ओम शांति रजत"।

rajat poddar death

भूल भुलैया 3 के डायरेक्टर से एक दिन पहले हुई थी बात

बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के मुताबिक, निर्देशक अनीस बज्मी ने उनके निधन की खबर से काफी सदमे में हैं। उन्होंने एक दिन पहले ही रजत पोद्दार से बात फ्राइडे की शाम को ही बात की थी। अनीस बज्मी ने बताया कि रजत उस वक्त लंदन में थे, जब उनकी बात हुई थी और उन्होंने उनके साथ हाल ही में रिलीज हुए कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया-3' के टीजर को लेकर बातचीत की थी।

आपको बता दें कि रजत पोद्दार ने भूल भुलैया 3 के अलावा ड्रीम गर्ल 2, प्यार का पंचनामा, लाइफ इन अ मेट्रो, फाइटर सहित कई फिल्मों में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3: चुडै़ल 'मंजुलिका' से टक्कर लेंगे 'रूह बाबा', भूतनी की पहली झलक आई सामने