Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser OUT: कार्तिक आर्यन की रूह कंपाने आई 'मंजुलिका', दिवाली पर 'चुड़ैल' का तांडव होना तय

Bhool Bhulaiyaa 3 का टीजर आखिरकार आउट हो गया है। पोस्टर्स के जरिए दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने वाले मेकर्स ने आज फिल्म का धांसू टीजर रिलीज किया है। भूल भूलैया में एक बार फिर मंजुलिका का कहर देखने को मिलेगा। टीजर में कार्तिक आर्यन विद्या बालन और तृप्ति डिमरी छा गए हैं। देखिए अनीस बज्मी की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 27 Sep 2024 12:40 PM (IST)
Hero Image
भूल भुलैया 3 का टीजर रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल की मच अवेटेड फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) का टीजर आउट हो गया है। अनीस बज्मी निर्देशित हॉरर कॉमेडी की खास बात यह है कि फिल्म में मंजुलिका वापस आ गई है। भूल भुलैया में मंजुलिका का सामना पहले अक्षय कुमार से पड़ा था और अब कार्तिक आर्यन इससे पीछा छुड़ाते हुए नजर आएंगे।

साल 2007 में प्रियदर्शन फिल्म भूल भुलैया लेकर आए जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फिल्म में विद्या बालन मंजुलिका बनी थीं और अक्षय कुमार डॉक्टर आदित्य बने थे। परेश रावल, शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल और राजपाल यादव से सजी फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था।

फिर 15 साल बाद 2022 में भूल भुलैया 2 आई, जिसका निर्देशन अनीस बज्मी ने किया और कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार की जगह ली। इस फिल्म में तब्बू चुड़ैल की भूमिका में नजर आई थीं और कार्तिक की जोड़ी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ जमी थी। फिल्म के सुपरहिट होने के बाद अब तीसरी फिल्म भी आ गई है।

भूल भुलैया 3 का टीजर आउट

भूल भुलैया 3 की दिलचस्पी पहले से ज्यादा इसलिए भी है, क्योंकि इसमें मंजुलिका यानी विद्या बालन की वापसी हुई है। फिल्म के टीजर में मंजुलिका की झलक दिखाई गई है। कार्तिक आर्यन जो रूह बाबा का किरदार निभा रहे हैं, वो मंजुलिका से छुटकारा पाने का प्रयास करते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें- 'मैं अजय देवगन से क्यों बात करूं?' Singham Again से क्लैश पर 'भूल भुलैया 3' के डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Bhool bhulaiyaa 3

कांपी कार्तिक आर्यन की रूह

1 मिनट 46 सेकंड के टीजर में देखा जा सकता है कि महल के उस कमरे का दरवाजा खुल गया है, जहां मंजुलिका बसती है। भूतनी से न डरने वाले रूह बाबा के हाथों जब कमरे का दरवाजा खुलता है तो मंजुलिका के तांडव से उनकी भी रूह कांप जाती है। टीजर में हॉरर के साथ-साथ कॉमेडी का भी तड़का लगाया गया है। तृप्ति डिमरी के साथ कार्तिक आर्यन का रोमांटिक सीक्वेंस भी ध्यान खींचने वाला है।

टीजर आउट होते ही लोग इसे ब्लॉकबस्टर फिल्म बता रहे हैं। मालूम हो कि भूल भुलैया 3 में कार्तिक के साथ लीड रोल में तृप्ति डिमरी हैं। फिल्म में माधुरी दीक्षित और राजपाल यादव जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। मूवी दिवाली के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें- इस दिवाली खुलेगा भूतिया दरवाजा, आइटम बम का काम करेगी Kartik Aaryan की Bhool Bhulaiyaa 3, देखें पहला पोस्टर