Move to Jagran APP

'हे हरि राम', Pitbull-दिलजीत दोसांझ की आवाज में Bhool Bhulaiyaa 3 का टाइटल सॉन्ग रिलीज, कार्तिक के डांस ने काटा गदर

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 3 की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। दिवाली पर धमाका करने वाली इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है। एक बार फिर हिप हॉप स्टाइल में कार्तिक अनोखे डांस स्टेप्स लेकर हाजिर हुए हैं। खास बात यह है कि इस गाने में पिटबुल की आवाज में इंटरनेशनल तड़का लगाया गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 16 Oct 2024 02:56 PM (IST)
Hero Image
'भूल भुलैया 3' टाइटल ट्रैक से कार्तिक आर्यन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhool Bhulaiyaa 3 Title Track: 'भूल भुलैया 3' का मच अवेटेड टाइटल ट्रैक रिलीज किया जा चुका है। एक बार फिर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्मूद और फ्लेक्सिबल डांस स्टेप्स के साथ हाजिर हुए हैं।

'भूल भुलैया 3' का टाइटल ट्रैक रिलीज

म्यूजिक के बादशाह तनिष्क बागची और प्रीतम की लीडरशिप में नीरज श्रीधर, दिलजीत दोसांझ और पिटबुल की आवाज में 'भूल भुलैया 3' का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया है। ये ट्रैक देसी बीट्स को ग्लोबल टच देते हुए कम्पोज किया गया है। टाइटल ट्रैक में कार्तिक आर्यन के डांस स्टेप्स ने धमाल मचा दिया है। इस गाने की खास बात यह भी है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए 'हे हरि राम, कृष्ण जगन्नाथम' को भी मेकर्स ने टाइटल ट्रैक में यूज किया है।

कार्तिक आर्यन के डांस मूव्स ने किया कमाल

फिल्म के को-प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा,''हम भूल भुलैया 3 के लिए इस स्पेशल म्यूजिकल सहयोग को पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। पिटबुल, दिलजीत दोसांझ और नीरज श्रीधर को एक साथ लाना कुछ ऐसा है, जो भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं किया गया है। प्रीतम और तनिष्क बागची द्वारा बीट्स तैयार करने के साथ, हम बॉलीवुड म्यूजिक की सीमाओं को आगे बढ़ा रहे हैं। इस ट्रैक में सभी के पसंदीदा कार्तिक आर्यन अपने बेहतरीन चार्मिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं, जिसमें शानदार ग्लाइडिंग डांस मूव्स दिखाए गए हैं, जो हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर देगा।

फैंस बोले- खड़े हो गए रोंगटे

भूल भुलैया 3 फिल्म का टाइटल ट्रैक सुनने और इसमें कार्तिक के डांस स्टेप्स देखने के बाद लोगों ने जमकर तारीफ की है। एक ने लिखा, 'कार्तिक ने कमाल कर दिया। क्या गजब की कोरियोग्राफी है।' एक अन्य ने लिखा, 'हे हरि राम भी आ गया। वाह क्या गाना है।' एक यूजर ने लिखा, 'नीरज श्रीधर, पिटबुल, प्रीतम, दिलजीत दोसांझ और तनिष्क बागची का कॉम्बिनेशन फायर है।'

'सिंघम अगेन' के साथ है क्लैश

'भूल भुलैया 3' फिल्म को अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' (Singham Again) के साथ रिलीज किया जाएगा। दोनों मूवीज दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को रिलीज होंगी। ऐसे में इन दो बड़ी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस क्लैश देखना दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 के क्लाइमेक्स में पुराने कैरेक्टर की हुई एंट्री? Kartik Aaryan ने गलती से बता दिया नाम