Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: मंजुलिका के भेष में Madhuri Dixit ने दिया सरप्राइज, हॉरर और कॉमेडी का है जबरदस्त मेल

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer हाल ही में अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे देखने के बाद चर्चा शुरू हो गई कि फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी। वहीं इस मूवी के बाद लोगों को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की भूल भुलैया 3 के ट्रेलर का इंतजार रहा जो कि अब खत्म हो चुका है। भूल भुलैया 3 का धमाकेदार ट्रेलर सामने आ चुका है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 09 Oct 2024 02:42 PM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: हॉरर और कॉमेडी से भरपूर निर्देशक अनीस बज्मी की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' से एक बार फिर दर्शकों को हंसाने और डराने के लिए तैयार हैं। इसके ट्रेलर का फैंस को लंबे समय से इंतजार था और अब यह इंतजार खत्म हो चुका है। 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर आउट कर दिया गया है।

'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर आउट

'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर जयपुर के राज मंदिर में लॉन्च किया गया है। एक बार फिर रुह बाबा बन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) उस भूतिया हवेली से भूत को भगाने और कुछ अनसुलझे राज को सुलझाते दिखेंगे। ट्रेलर में मंजुलिका बनीं विद्या बालन (Vidya Balan) का खौफनाक रूप देखने लायक है। 'भूल भुलैया' फ्रेंचाइजी के पहले पार्ट की ही तरह इस पार्ट में भी विद्या का डरावना रूप देखने को मिलेगा। इसके अलावा ट्रेलर में तृप्ति डिमरी के साथ कार्तिक के रोमांटिक एंगल ने भी ध्यान खींचा है। 

'भूल भुलैया 3' को मिली नई मंजुलिका

ट्रेलर में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सरप्राइज एलिमेंट बनकर सामने आई हैं। वह इस फिल्म की नई मंजुलिका हैं। यानी इस बार एक नहीं, दो-दो मंजुलिका का सामना रूह बाबा करते देखे जाएंगे। वहीं, फिल्म में दोनों एक्ट्रेस का डांस नंबर भी है।

'भूल भुलैया' फ्रेंचाइजी

इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 2007 में आई थी। इसे प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था। वहीं, 15 साल बाद यानी 2022 में 'भूल भुलैया 2' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था और वही इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट के भी निर्देशक हैं। 2022 में आई भूल भुलैया 2 फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली थी। 

'भूल भुलैया 2' ऐसे वक्त में रिलीज हुई थी, जब बॉलीवुड की बाकी सारी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं। न सिर्फ ये मूवी हिट हुई, बल्कि इसके लिए कार्तिक आर्यन को 68वें फिल्मफेयर पुरस्कार में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया था।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan को गले लगाते समय स्टेज पर लड़खड़ा गईं Hina Khan, फैंस को हुई उनकी हेल्थ की चिंता