Move to Jagran APP

Bhool Bhulaiyaa 3: विद्या बालन और Madhuri Dixit की दीपिका पादुकोण से हुई तुलना, फैंस बोले- इनके बीच है टफ कम्पटीशन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और अब मेकर्स ने तीसरे पार्ट का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। भूल भुलैया 3 में इस बार माधुरी दीक्षित सरप्राइज के तौर पर सामने आई हैं। मंजुलिका के रूप में उन्हें देख लोगों को कैसा लगा इसके लिए यूजर्स के रिएक्शन सामने आ चुके हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 09 Oct 2024 04:25 PM (IST)
Hero Image
विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और दीपिका पादुकोण

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' का हॉरर और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस बार फिल्म में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सरप्राइजिंग एलिमेंट के तौर पर सामने आई हैं। डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म में वह नई मंजुलिका हैं, जिनके सामने 'रूह बाबा' कार्तिक आर्यन तक के तंत्रमंत्र फेल हैं।

'भूल भुलैया 3' को रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' के साथ रिलीज किया जाएगा। दोनों ही फिल्में दिवाली पर बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं। मंगलावर को सिंघम अगेन मूवी का ट्रेलर रिलीज किया, जिसके बाद फैंस को इंतजार था भूल भुलैया 3 के ट्रेलर रिलीज का। दोनों ही मूवीज के ट्रेलर आमने-सामने हैं, जिसके बाद फैंस ने अपनी-अपनी पसंद अनुसार ट्रेलर पर कमेंट किया है।

माधुरी-विद्या के फेस ऑफ पर क्या बोले फैंस?

'भूल भुलैया 3' का सरप्राइजिंग एलिमेंट माधुरी दीक्षित ही हैं। फिल्म में विद्या बालन और उनके बीच में जबरदस्त फेस ऑफ देखने को मिलेगा। ट्रेलर में दोनों का साथ में डांस दिखाया गया है, जिस पर एक यूजर ने लिखा, 'ठीक ठाक ट्रेलर है, इतना कुछ खास इम्प्रेस नहीं किया। विद्या बालन और माधुरी दीक्षित का फेस ऑफ थोड़ा एक्साइटेड हूं।'

— Suraj Slays (@SurajSlays) October 9, 2024

'सोचा नहीं था कि ऐसा भी होगा'

एक यूजर ने लिखा कि मैंने कभी सोचा नहीं था माधुरी दीक्षित और विद्या बालन को साथ देखने का मौका मिलेगा।  अगर ऐसा होता है, तो इसका मतलब फिल्म में कुछ बड़ा एलिमेंट है।

— Avinash Jha (@avi_nash_jha_) October 9, 2024

इस बात के लिए किया ट्रोल

कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्हें माधुरी और विद्या की एक्टिंग पसंद नहीं आई है। एक ने दोनों की फोटो शेयर कर लिखा, 'ओवर एक्टिंग चरम पर है।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'माधुरी दीक्षित मंजुलिका के रूप में जमी नहीं।' एक अन्य ने माधुरी और विद्या की ओवर एक्टिंग की दीपिका पादुकोण की एक्टिंग से तुलना की है।

हाल ही में सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसमें दीपिका की अजीब अंदाज की स्माइल देख यूजर्स ने उन्हें ओवर एक्टिंग के लिए लताड़ा है।

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: मंजुलिका के भेष में Madhuri Dixit ने दिया सरप्राइज, हॉरर और कॉमेडी का है जबरदस्त मेल