Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हॉरर कॉमेडी Bhooth Bangla में हुई 3 स्टार्स की एंट्री, अक्षय कुमार के साथ पहले भी किया काम?

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म भूत बंगला की हाल ही में उनके जन्मदिन के मौके पर हुई है। लगभग 14 साल के लंबे इंतजार के बाद अक्की ने निर्देशक प्रियदर्शन संग वापसी पर मुहर लगाई है। अब इस हॉरर कॉमेडी की कास्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मूवी में एक नहीं बल्कि तीन एक्टर्स की एंट्री हुई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 11 Sep 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
भूत बंगला की कास्टिंग में ये तीन कलाकार (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 9 सितंबर को अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपना 57वां जन्मदिन मनाया है। बर्थडे के मौके पर उनकी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत बंगला (Bhooth Bagla) की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हुई। निर्देशक प्रियदर्शन के साथ एक बार फिर जोड़ी जमाने के लिए अक्षय पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है। 

अब खबर आ रही है कि मेकर्स ने भूत बंगला के लिए तीन बड़े कलाकारों के नाम को फाइनल कर लिया है, जो कॉमेडी के असली किंग माने जाते हैं। आइए जानते हैं कि वो कौन से अभिनेता हैं। 

भूत बंगला में दिखेंगे ये तीन कलाकार

भूल भुलैया और स्त्री 2 के बाद अक्षय कुमार किसी हॉरर कॉमेडी फिल्म दोबारा से हिस्सा बनने जा रहे हैं। इस मूवी की अनाउंसमेंट के बाद से फैंस की उत्सुक्ता सातवें आसमान पर है। अब उनकी एक्साइटमेंट और अधिक बढ़ने वाली है, जब उनको ये पता लगेगा कि भूत बंगला में परेश रावल (Paresh Rawal) की एंट्री हो रही है। 

ये भी पढ़ें- 60 साल पहले भी बनी थी हॉरर कॉमेडी 'भूत बंगला', Akshay Kumar की फिल्म पर महमूद के भाई ने किया रिएक्ट

दरअसल पिकंविला की रिपोर्ट में ये बताया गया है कि अक्षय कुमार के बाद मेकर्स ने परेश रावल को फिल्म में कास्ट किया गया है। सिर्फ इतना ही नहीं राजपाल यादव और असरानी जैसे दो दिग्गज कलाकार भी इस हॉरर कॉमेडी में शामिल हुए हैं। इस हिसाब से 3 तीन कॉमेडी के बादशाह कलाकारों की एंट्री भूत बंगला में हुई है। 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ये तीनों कलाकार बीते समय में अक्षय के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिनमें भूल भुलैया, दीवाने हुए पागल और भागम-भाग जैसी कई शानदार कॉमेडी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ वापसी

करियर के खराब दौर में अक्षय कुमार को प्रियदर्शन का सहारा मिला है। लगातार फ्लॉप फिल्में देने वाले अक्षय की किस्मत 2025 में बदलने की उम्मीद है, जब उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत बंगला रिलीज होगी। बता दें कि निर्देशक प्रियदर्शन संग अक्की 14 साल बाद किसी फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे। इन दोनों की आखिरी मूवी साल 2010 में आई खट्टा-मीठा थी। 

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar की 'Bhooth Bangla' का फर्स्ट लुक जारी, 14 साल बाद इस डायरेक्टर के साथ खिलाड़ी कुमार की वापसी