Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एयरपोर्ट पर Bhumi Pednekar और समीक्षा पेडनेकर को देख कंफ्यूज पैपराजी, बोले- 'एकदम सेम टू सेम'

Bhumi And Samiksha Video भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को अक्सर छोटी बहन समीक्षा पेडनेकर ( Samiksha Pednekar ) के साथ स्पॉट किया जाता है। जब-जब मीडिया में दोनों बहनें एक साथ नजर आती हैं तो पैपराजी कंफ्यूज नजर आते हैं । इस बार भी कुच ऐसा ही हुआ। दोनों बहने न्यू ईयर मनाने के लिए विदेश रवाना हुई है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 28 Dec 2023 02:29 PM (IST)
Hero Image
समीक्षा पेडनेकर और भूमि पेडनेकर (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhumi And Samiksha Video: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की तरह उनकी छोटी बहन समीक्षा पेडनेकर (Samiksha Pednekar) भी बेहद खूबसूरत हैं। पेशे से वह एक मॉडल और वकील भी हैं।

अक्सर एक्ट्रेस अपनी बहन के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। दोनों को देखकर अक्सर लोगों के बीच कन्फ्यूजन हो जाता है क्योंकि, दोनों बहनों कई हद तक एक जैसी ही नजर आती हैं। अब हाल ही में पैपराजी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra की फैन हैं Bhumi Pednekar, मामी फिल्म फेस्टिवल में शेयर किया पीसी संग पहली मुलाकात का किस्सा

भूमि की हमशक्ल है समीक्षा

भूमि पेडनेकर देर रात अपनी छोटी बहन संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। दोनों बहने न्यू ईयर मनाने के लिए विदेश रवाना हुई हैं। ऐसे में दोनों बहनों को साथ में देख पैपराजी काफी कंफ्यूज नजर आए। जब एक्ट्रेस बहन के साथ कार से निकलीं तो पहले पैपराजी ने समीक्षा को भूमि समझ लिया और फिर जब भूमि पेडनेकर कार से बाहर आईं तो उन्हें देखकर वो कंफ्यूज हो गए। वीडियो में पैपराजी को कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘एकदम सेम टू सेम’।  इस पर भूमि का रिएक्शन कमाल का था। जब पैपराजी कंफ्यूज होते नजर आए तो वह उन्हें देखकर हंसने लगी।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लोग जमकर कर रहे हैं कमेंट्स

इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन्स दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, जुड़वां हैं क्या। दूसरे यूजर ने लिखा, मूवी बनाओ इन पर। तीसरे यूजर ने लिखा, ये तो एक दम जुड़वां है।

भूमि पेडनेकर की फिल्में

यह भी पढ़ें- Arjun Kapoor की फिल्म आधी-अधूरी की गई रिलीज, अलोचना के बाद The Ladykiller के डायरेक्टर ने कबूली गलती

भूमि पेडनेकर के वर्कफ्रंट की बात करे तो, हाल ही में फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग में नजर आई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके अलावा उनकी दे लेडी किलर रिलीज हुई थी। एक्ट्रेस आने वाले समय में कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी, जिसका खुलासा उन्होंने अभी तक नहीं  किया है।