Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Thank You For Coming: इस दिन रिलीज होगा 'थैंक्यू फॉर कमिंग' का ट्रेलर, भूमि पेडनेकर ने किया खुलासा

Thank You For Coming Trailer भूमि पेडनेकर का नाम इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। डायरेक्टर करण बूलानी की इस मूवी में फैंस को भूमि का बिंदास अंदाज देखने को मिलेगा। इस बीच भूमि पेडनेकर ने थैंक्यू फॉर कमिंग के ट्रेलर रिलीज का खुलासा किया है और बताया है कि ये कब लॉन्च किया जाएगा।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 05 Sep 2023 01:23 PM (IST)
Hero Image
सामने आया 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के ट्रेलर रिलीज का अपडेट (Photo credit-jagran)

नई दिल्ली जेएनएन: Bhumi Pednekar Thank You For Coming Trailer: डायरेक्टर करण बूलानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के लिए हर कोई एक्साइटेड है। इस में भूमि पेडनेकर जैसी कई अदाकारा लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

ऐसे में भूमि ने 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के लिए फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है, जिसकी वजह फिल्म का ट्रेलर है। मंगलवार को भूमि ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा।

जानिए कब रिलीज होगा 'थैंक्यू फॉर कमिंग' का ट्रेलर

कुछ दिन पहले 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के फर्स्ट लुक ने हर तरफ सनसनी मचा दी थी। उसके बाद से हर तरफ भूमि पेडनकर की इस मूवी की चर्चा हर तरफ चल रही है। इस बीच अब भूमि ने 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के ट्रेलर रिलीज को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

इस पोस्ट में भूमि ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही पोस्टर के कैप्शन में भूमि ने लिखा है- ''जब अंत शुरुआत से पहले हो, 6 सितंबर दोपहर 1 बजकर 50 मिनट पर थैंक्यू फॉर कमिंग का ट्रेलर बिल्कुल भी देखना न भूलें।'' इस तरह से भूमि पेडनेकर ने इस बात की जानकारी दी है कि थैंक्यू फॉर कमिंग का ट्रेलर बुधवार को रिलीज होगा।

कब रिलीज होगी 'थैंक्यू फॉर कमिंग'

'थैंक्यू फॉर कमिंग' एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें भूमि पेडनेकर के अलावा कुशा कपिला, शहनाज गिल, शिबानी बेदी, डॉली सिंह, अनिल कपूर और करण कुंद्रा जैसे कलाकार मौजूद हैं। गौर करें 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की रिलीज डेट की तरफ तो अगले महीने 6 अक्टूबर को भूमि की ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें कि ये एक कॉमेडी फिल्म है, जो लड़कियों के जज्बे की कहानी को बयां करती नजर आएगी। साथ ही इस फिल्म का प्रीमियर इस साल के टोरेंटो फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया जाएगा।