Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhumi Pednekar की फिल्म 'भक्षक' देख खुश हुईं एक्ट्रेस की मां, दे दिया इतना कीमती तोहफा

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म भक्षक (Bhakshak) 9 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ये फिल्म एक्ट्रेस की मां सुमित्रा हूडा पेडनेकर ने भी ये फिल्म देखी और उन्हें बेहद पसंद आईं। फिल्म देखने के बाद सुमित्रा ने बेटी पर जमकर प्यार भी लुटाया है जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 15 Feb 2024 06:48 PM (IST)
Hero Image
भूमि पेडनेकर की फिल्म 'भक्षक' (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhumi Pednekar Post: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इस वक्त सातवें आसमान पर है, जिसका कारण है उनकी हालिया फिल्म 'भक्षक' (Bhakshak)। ये फिल्म 9 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

लोग 'भक्षक' (Bhakshak) में भूमि पेडनेकर की एक्टिंग की काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं अब ये फिल्म एक्ट्रेस की मां सुमित्रा हूडा पेडनेकर ने भी ये फिल्म देखी और उन्हें बेहद पसंद आईं। फिल्म देखने के बाद सुमित्रा ने बेटी पर जमकर प्यार भी लुटाया है, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया है।

यह भी पढ़ें- 'कभी पसंद नहीं...', Bhakshak एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने 'एनिमल' फिल्म देखने के बाद दिया अपना रिव्यू

भूमि की मां ने लुटाया प्यार

भूमि ने इंस्टाग्राम पर मां संग एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी मां उन्हें प्यार से किस करती दिखाईं दे रही हैं और इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'मैं जब भी अच्छा काम करती हूं वो हमेशा मुझे एक सोने का सिक्का देती हैं। 'भक्षक' देखने के बाद मुझे याद है मां बिल्कुल शांत हो गईं और मैं कहीं ना कहीं जानती थी कि मुझे अगला सोने का सिक्का मिलने वाला है। हम घर में थे, बातें होने लगीं और उनके आंखों में मैंने आंसू देखे।

View this post on Instagram

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

मां ने दिए 7 सोने के सिक्के

आगे एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में लिखा, ये फिल्म थी जिसमें तुम उन बच्चों के लिए क्या कर सकती हो। हम फिर से वो करने में फेल नहीं हुए। मां ने आज मुझे 7 सोने के सिक्के दिए। ये सभी अवॉर्ड से सबसे बड़ा था और मेरी फैमिली में सभी को मेरा काम पसंद आया। थैंक्यू मेरी सबसे बड़ी क्रिटिक्स बनने के लिए।

भूमि पेडनेकर का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें 'भक्षक' से पहले अर्जुन कपूूर के साथ 'द लेडी किलर' में देखा गया था, जो पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। 

यह भी पढ़ें- Bhakshak की शूटिंग के बाद Shah Rukh Khan ने Bhumi Pednekar को किया था फोन, एक्ट्रेस से कही थी ये बड़ी बात