Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्लास्टिक सर्जरी पर कमेंट को लेकर भड़कीं भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर, ट्रोलर्स को दिया ये जवाब

भूमि पेडनेकर को सोशल मीडिया पर बहन के साथ ये वीडियो शेयर करना भारी पड़ गया क्योंकि दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर दिखने में काफी हद तक एक जैसी दिखती हैं। कई बार को फैंस दोनों को ट्विन समझ लेते हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने एक बार खुद साफ किया था कि वो ट्विन सिस्टर्स नहीं हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 15 Apr 2024 11:11 AM (IST)
Hero Image
भूमि पेडनेकर को बहन संग वीडियो शेयर करना पड़ा भारी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भूमि पेडनेकर अक्सर बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों पेडनेकर सिस्टर्स लिपस्टिक लगाते हुए नजर आईं। हालांकि, भूमि को बहन के साथ ये वीडियो शेयर करना भारी पड़ गया, क्योंकि दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर दिखने में काफी हद तक एक जैसी दिखती हैं। कई बार को फैंस दोनों को ट्विन समझ लेते हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने एक बार खुद साफ किया था कि वो ट्विन सिस्टर्स नहीं हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: घर पर गोलियां चलने के बाद सलमान खान से मिलने पहुंचे भाई अरबाज और सोहेल, अर्पिता खान भी आईं नजर

बहन के साथ वीडियो शेयर करना पड़ा महंगा

भूमि पेडनेकर और समीक्षा पेडनेकर के लेटेस्ट वीडियो को लेकर एक बार फिर फैंस ने हैरानी जताई। कुछ लोगों ने दोनों की तारीफ की, तो वहीं कुछ ने भूमि और समीक्षा को ट्रोल कर दिया। एक्ट्रेस ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा- "मैं और मेरी बेस्टफ्रेंड।"

View this post on Instagram

A post shared by Samiksha Pednekar (@samikshapednekar)

ट्रोलर्स को दिया जवाब 

भूमि पेडनेकर और समीक्षा पेडनेकर के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने दोनों को प्लास्टिक सर्जरी को लेकर ट्रोल कर दिया। यूजर ने कहा- "यही होता है, जब हमारा सर्जन एक हो, एक-दूसरे में फर्क करना मुश्किल हो जाता है।" इस पर एक्ट्रेस ने तो कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन उनकी बहन शांत नहीं रह पाई। समीक्षा पेडनेकर ने जवाब देते हुए कहा- "या फिर एक ही पेरेंट्स, शायद?" वहीं एक और यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया और कहा- "प्लास्टिक में लाइफ फैनटास्टिक।" समीक्षा ने इस पर भी जवाब दिया और कहा- "क्या प्लास्टिक ?"

यह भी पढ़ें- Radhika Merchant के ब्राइडल शॉवर में शामिल हुईं Janhvi Kapoor, वायरल हुई सेलिब्रेशन की तस्वीरें

भूमि पेडनेकर का वर्क फ्रंट

भूमि पेडनेकर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो इस साल उनकी फिल्म भक्षक रिलीज हुई थी। फिल्म को पुलिकत ने डायरेक्ट किया था और गौरी खान ने प्रोड्यूस किया था। भूमि के साथ भक्षक में संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर भी शामिल हैं।  फिल्म 9 फरवरी, 2024 को ओटीटी पर स्ट्रीम हुई थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ओटीटी पर डेब्यू किया था।