Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भूमि पेडनेकर ने फिल्म 'भक्षक' की शूटिंग को किया पूरा, कहा- 'मुझे फिल्म पर गर्व महसूस हो रहा है'

दम लगाके हइशा दुर्गामती और सांड की आंख जैसी फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर खासी चर्चा में रहती हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म भक्षक की शूटिंग को खत्म कर लिया है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Mon, 21 Feb 2022 04:50 PM (IST)
Hero Image
Bhumi Pednekar wraps up shooting of film 'Bhakshak'.

नई दिल्ली, जेएनएन। दम लगाके हइशा, दुर्गामती और सांड की आंख जैसी फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर खासी चर्चा में रहती हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म भक्षक की शूटिंग को खत्म कर लिया है।

समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की कास्ट और क्रू ने पिछले हफ्ते लखनऊ में अपनी फिल्म भक्षक की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर बिहार की रस्टिक और उथल-पुथल भरी दुनिया पर आधारित है। फिल्म में एक जघन्य अपराध का पर्दाफाश कर उसके राजों को उजागर किया जाएगा। इस फिल्म में अभिनेत्री एक पत्रकार की भूमि निभाती हुई दिखाई देंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

दिल के करीब रहेगी भक्षक

वहीं, अभिनेत्री ने फिल्म के बारे में बात करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, ये एक इमोश्नल रोलर-कोटर रहा और 39 दिनों के बाद इस को पूरा कर लिया है। ये एक ऐसी फिल्म है, जो हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगी और इसकी कहानी ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए। न्याय के लिए लड़ने के लिए महिलाओं के एक साथ आने की जबदस्त कहानी को आपके सामने लाकर मुझे गर्व महसूस हो रहा है।

पुलकित द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ एक्टर संजय मिश्रा भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। भूमि जल्द ही अजय बहल के निर्देशन में बनी रही फिल्म द लेडी किलर में अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन, भीड़ मेरा नाम गोविंदा में भी मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। उन्हें आखिरी बार फिल्म बधाई दो में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने के लेस्बियन महिला का किरदार निभाया है।