Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tisha Kumar Death: भूषण कुमार की चचेरी बहन तिशा का निधन, 20 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

गुलशन कुमार की भतीजी और भूषण कुमार की चचेरी बहन तिशा का 20 साल की उम्र में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि तिशा पिछले काफी समय से कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रही थीं और बीते दिन इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। तिशा गुलशन कुमार के छोटे भाई एक्टर-प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी थीं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 19 Jul 2024 01:03 PM (IST)
Hero Image
कृष्ण कुमार और उनकी बेटी तिशा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर-प्रोड्यूसर और टी-सीरीज के को-ऑनर कृष्ण कुमार के परिवार से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल, ऐसा बताया जा रहा है कि उनकी बेटी तिशा कुमार का 18 जुलाई को निधन हो गया। वह सिर्फ 20 साल की थीं। एक्टर की बेटी पिछले कुछ समय से कैंसर की जंग लड़ रही थीं, जिसका वह इलाज करवा रही थीं।

प्रवक्ता ने की मौत की पुष्टि

जूम की एक रिपोर्ट के अनुसार, कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का कैंसर की बीमारी से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया। तिशा, भूषण कुमार की कजिन सिस्टर थीं और वह पिछले काफी समय से जर्मनी में रहकर अपने कैंसर का इलाज करवा रही थीं और इलाज के दौरान बीते दिन उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़ें: 17 साल की उम्र में डेब्यू, फिर अरेंज मैरिज, अब एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती हैं दिव्या खोसला कुमार

Photo Credit: Instagram

टी-सीरीज के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर यह कहा कि ये परिवार के लिए मुश्किल समय है और हम सभी से अनुरोध करते हैं कि परिवार की निजता का सम्मान किया जाए। यह खबर सुनने के बाद हर कोई सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर कर रहा है और तिशा को श्रद्धांजलि दे रहा है।

कौन हैं तिशा के पिता कृष्ण कुमार

बता दें कि कृष्ण कुमार टी-सीरीज के ओनर दिवंगत गुलशन कुमार के छोटे भाई हैं। कृष्ण ने कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 1993 में आई 'आजा मेरी जान' और 1995 में आई 'बेवफा सनम' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। साथ ही उन्होंने 'एयरलिफ्ट', 'सत्यमेव जयते' समेत कई मूवीज का सह-निर्माण भी किया है।

यह भी पढ़ें: Gulshan Kumar के जाने के बाद बेटे ने संभाली कंपनी तो बेटी बनीं सिंगर, कौन हैं कैसेट किंग के बहू और दामाद?