Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्टर्स की बढ़ती फीस की मांग पर भड़के भूषण कुमार, बोले- इसलिए हम उनके साथ काम नहीं कर रहे

Bhushan Kumar बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्टर्स की फीस को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि आज भी कुछ एक्टर हैं जो अपनी फीस कम करने से इनकार करते हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 15 Jan 2023 09:41 PM (IST)
Hero Image
Bhushan Khumar, Bollywood Film Industry, Actors Fees

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Bhushan Kumar: साल 2022 हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए कुछ खास नहीं रहा। बीते साल पर्दे पर कई फिल्मों तो रिलीज हुई, लेकिन सुपरहिट साबित नहीं हुई। कह सकते है कि साल 2022 में गिनी चुनी ही फिल्में सुपरहिट हुई थी, जिसमे कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2, आलिया-रणबीर की ब्रह्मास्त्र और अजय देवगन की दृश्यम 2 ने पर्दे पर कमाल किया था। ऐसे में बीता साल फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने भी कई करोड़ों का नुकसान झेला। ऐसे में सेलेब्स की बढ़ती फीस की मांग से प्रोड्यूसर काफी परेशान है। इसी बीच अब जाने माने प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इसपर अपनी राय रखी है और इस मुद्दे पर खुलकर बात की है।

न्यू स्टार्स मांग रहे हैं ज्यादा कीमत- भूषण कुमार

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने कहा कि ज्यादातर एक्टर बाजार को समझते हैं और उसी के हिसाब से पैसे लेते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो अपनी फीस को लेकर कठोर हैं। उन्होंने कहा, 'अभी भी कुछ एक्टर हैं, जो अपनी फीस कम करने से इनकार करते हैं। इसलिए हम उनके साथ काम नहीं कर रहे हैं। हमें नुकसान क्यों उठाना चाहिए? हम उनसे कहते हैं, 'हम आपको पैसे क्यों दें और हमें नुकसान क्यों हो, जब आप इतनी बड़ी रकम कमाते हैं?' प्रोड्यूसर ने आगे कहा कि- फिल्म मेकिंग में अब दोनों तरफ मुनाफा कमाने पर जोर दिया जाता है। कुछ कलाकार जब प्रोजेक्ट के बजट से बाहर मिल जाते हैं तो हम उनसे बात करते हैं, ताकि मैनेज हो सके।

साल 2025 में रिलीज होगी भूल भुलैया 3

हाल ही में भूषण कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि साल 2024 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और सा 2025 में इसे रिलीज किया जाएगा। फिल्म के इस तीसरे पार्ट भी में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले है। 


यह भी पढ़ें- Nepal Plane Crash में लोक गायिका नीरा छन्त्याल का निधन

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन के सामने बैठा यह बच्चा आज है फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार, पहली ही फिल्म से लूट ली थी महफिल