Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MC Stan Debut: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन ने किया बॉलीवुड में डेब्यू, फिल्म Farrey का गाया टाइटल ट्रैक

MC Stan Farrey अलिजेह अग्निहोत्री की आने वाली फिल्म फर्रे का ट्रेलर हर किसी को बहुत पसंद आ रहा है। अब बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन ने भी उनकी तारीफ करते हुए बताया है कि इस फिल्म से वो भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 02 Nov 2023 09:07 PM (IST)
Hero Image
'फर्रे' के टाइटल ट्रैक से एमसी स्टेन ने रखा बॉलीवुड में कदम (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। MC Stan Farrey: हाल ही में सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री की आने वाली फिल्म 'फर्रे' का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस मूवी के ट्रेलर की हर किसी ने जमकर तारीफ की। इसके साथ ही बता दें कि इस फिल्म से 'बिग बॉस 16' के विनर सिंगर और रैपर एमसी स्टेन भी बॉलीवुड में अपने प्लेबैक सिंगिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं। एमसी स्टेन ने अलिजेह अग्निहोत्री के काम की तारीफ भी की है।

एमसी स्टेन ने शेयर किया पोस्ट

'फर्रे' के ट्रेलर को बहुत शानदार तरीके से लॉन्च किया गया। जिसने भी ट्रेलर देखा वो अलिजेह अग्निहोत्री की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाया। बता दें कि इस फिल्म के टाइटल ट्रैक को 'बिग बॉस 16' के विनर एमसी स्टेन ने गाया है। एमसी स्टेन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में सलमान खान की भांजी की तारीफ करते हुए लिखा 'खतरनाक काम अलिजेह अग्निहोत्री'।

यह भी पढ़ें: Salman Khan: 'खुश रहो या दुखी काम करते रहो', Farrey के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान ने भांजी Alizeh को दिया नसीहत

इसके आगे एमसी स्टेन ने लिखा 'टाइटल ट्रैक, सलमान खान फिल्म के साथ मेरा प्लेबैक डेब्यू, बॉलीवुड में एंट्री।

मलाइका अरोड़ा ने भी किया था पोस्ट

हर कोई अलिजेह अग्निहोत्री की 'फर्रे' फिल्म के ट्रेलर की तारीफ कर रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने 'फर्रे' को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए सभी से फिल्म देखने का आग्रह किया और लिखा ट्रेलर देखें, अभी'।

कब रिलीज होगी यह फिल्म

सौमेंद्र पाधी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 'फर्रे' 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस मूवी में अलिजेह अग्निहोत्री के साथ रोनित बोस रॉय, प्रसन्ना बिष्ट, जेन शॉ, साहिल मेहता और जूही बब्बर सोनी दिखाई देने वाले हैं।

ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचा खान परिवार

इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर खान परिवार से सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान, बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा भी पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: Farrey Trailer: सलमान खान की भांजी अलिजेह की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' का ट्रेलर आउट, एग्जाम चीटिंग रैकेट की है कहानी