Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: नए सीजन में मचेगा धमाल, इस बार तजाकिस्तान के सेलेब्रिटी भी होंगे बिग बॉस का हिस्सा?

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में कई कंटेस्टेंस के नाम सामने आ चुके हैं। फैंस की भी एक्साइटमेंट बनी हुई है कि इस शो में फाइनली सभी नाम कब सामने आएंगे। चार नाम सामने आने के बाद अब एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Fri, 23 Sep 2022 03:40 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Bigg Boss Host Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 शुरू होने में बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। मेकर्स इस शो को पिछले सीजन से ज्यादा पॉपुलर बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इस बार शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट्स की झलक देखने को मिलेगी, जिनके बारे में आप कम ही जानते होंगे। अब तक 'बिग बॉस 16' के लिए 18 कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है, जिनमें से 4-5 का नाम कंफर्म बताया जा रहा है। इस बीच एक और कंटेस्टेंट का नाम लगभग कंफर्म बताया जा रहा है। 

बिग बॉस 16 में शामिल होगा ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस 16 अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो रहा है। शो के शुरू होने में कम ही दिनों का वक्त बचा है, ऐसे में मेकर्स एक-एक कर कंटेस्टेंट्स का नाम रिवील कर रहे हैं। टीना दत्ता, मान्या सिंह, शिविन नारंग और शालीन भनोट के बाद अब एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है। यह नाम है अब्दू रोजिक का। अब्दू, दुनिया के सबसे छोटे सिंगर कहे जाते हैं। वह तजाकिस्तान के रहने वाले हैं और उस मुल्क के फेमस सिंगर हैं, जो अब हिंदुस्तान में भी अपनी स्किल्स को निखारने के लिए तैयार हैं। 

कैसे हुई सलमान से मुलाकात?

कुछ महीने पहले जब सलमान खान दुबई में अब्दू रोजिक से मिले थे, तब अब्दू ने उनके लिए गाना गाया था। यह गाना सलमान को इतना पसंद आया था कि इसके बाद ही दोनों की दोस्ती हो गई। बिग बॉस 16 के अलावा अब्दू, 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म में भी नजर आएंगे। अब्दू को एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान के वेडिंग रिसेप्शन में भी देखा गया था। 

रैप गानों से मिली पहचान

अब्दू रोजिक, तजाकिस्तान में रैप गाने गाते हैं। कहा जाता है कि उन्हें रिकेट्स नाम की बीमारी है, जिसकी वजह से उनके शरीर में कैल्शियम और विटामिन डी की कमी है। इससे हड्डियां भी कमजोर हो जाती हैं। यही कारण है कि अब्दू रोजिक के शरीर का आकार छोटा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

कई सेलेब्रिटी के साथ शेयर की है तस्वीर

अब्दू रोजिक के इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट कोहली, शिल्पा शेट्टी समेत कई सेलेब्रिटी के साथ तस्वीर है। तस्वीरों से साफ है कि इंडस्ट्री में उनकी जान पहचान नई नहीं है। 

View this post on Instagram

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

यह भी पढ़ें: Lost Stars: पहली ही फिल्म से रातों रात छा गए थे ये कलाकार, आज हिंदी सिनेमा में जी रहे हैं गुमनामी की जिंदगी