Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16: निमृत को फिल्म में लेकर बुरी फंसी एकता कपूर, रिलीज से पहले ही लोगों ने किया LSD 2 का बायकॉट

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में जाकर निमृत कौर आहलूवालिया को अपनी फिल्म एलएसडी 2 में लेने का ऐलान किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल शुरू हो गया। एकता कपूर की फिल्म का विरोध शुरू हो गया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 22 Jan 2023 06:51 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 16, Ekta Kapoor LSD 2, Nimrit kaur ahluwalia, Ekta Kapoor Trolled, BB 16

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में इस बार कैंपस प्लेसमेंट हुई है। गौतम विग, अंकित गुप्ता से लेकर निमृत कौर अहलूवालिया तक सबको शो खत्म होने से पहले ही काम मिल गया। हाल ही में वीकेंड का वार में पहुंची टीवी क्वीन एकता कपूर ने ऐलान किया कि वो अपनी आने वाली फिल्म एलएसडी 2 में निमृत को कास्ट करने वाली है। पहले लगा था कि एकता, प्रियंका को लेंगी, लेकिन उन्होंने निमृत का नाम लेकर सबको चौंका दिया।

निमृत को लेकर बुरी फंसी एकता

दिबाकर बनर्जी के साथ शो में नजर एकता ने एक स्क्रीन टेस्ट लिया, जिसमें एक्ट्रेस को नागिन के डायलॉग पर परफॉर्म करना था। इस टेस्ट में निमृत पास हो गई थी और एकता ने उन्हें अपनी फिल्म में ले लिया। इस चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हुई। निमृत के फैंस को जहां खुशी हुई तो वहीं कुछ ऐसे हैं, जिन्हें ये रास नहीं आया। लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि एकता कपूर की एलएसडी 2 को किसी हाल में नहीं देखेंगे।

एलएसडी 2 में नजर आएंगी निमृत

एकता कपूर को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। एक ने कहा कि निमृत को लेकर अच्छा नहीं किया तो वहीं दूसरे का कहना था कि ऐसे तो फिल्म रिलीज होने से पहले ही फ्लॉप हो जाएगा। बता दें कि एकता कपूर की फिल्म ‘लव से*स और धोखा’का पहला पार्ट साल 2010 में रिलीज हुआ था, जिसे दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया था। अब इसका दूसरा  पार्ट जल्द ही आने वाला है। 

नागिन के लिए भी चुनेंगी लीड एक्ट्रेस 

बता दें कि पिछले सीजन की विनर तेजस्वी प्रकाश को एकता कपूर ने अपने सीरियल नागिन में लीड के लिए कास्ट किया था। इस बार वो अपने अपनी लीड एक्ट्रेस की तलाश में बिग बॉस 16 के सेट पर पहुंची थी, लेकिन अब तक ये खुलासा नहीं किया है कि वो कौन होगी, जो इस साल नागिन बनेगी। बिग बॉस का फिनाले भी करीब आ गया है और घर में सौंदर्या शर्मा के जाने के बाद अब 8 लोग बचे है। जिसमें शिव और प्रियंका को सबसे मजबूत समझा जा रहा है। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Winner: सलमान खान ने साजिद से इशारों में बताया विनर का नाम! भड़के लोग बोले- फिक्स है सब पहले से

Pathaan Advance Booking: शाह रुख खान की पठान ने रणबीर की ब्रह्मास्त्र को पछाड़ा, की रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग