Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस के विनर की वाइफ ने लगाए कलर्स टीवी पर भेदभाव के आरोप, कहा- 'प्रियंका होंगी...'

बिग बॉस 16 में लगातार प्रियंका के विनर बनने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। अब बिग बॉस 9 के विनर रहे प्रिंस नरुला की वाइफ ने प्रियंका के विनर बनने के कयासों पर रिएक्ट किया है साथ ही एक्ट्रेस ने कलर्स टीवी पक्षपात का आरोप लगाया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 12 Feb 2023 05:36 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss winner's wife accuses Colors TV of discrimination, says- 'Dear's wish...', VIA TWITTER

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस फिनाले को शुरू होने में महज कुछ ही देर है। शो के विनर को लेकर फैंस में खासा एक्साइटमेंट है। अब बिग बॉस 9 के विनर रहे प्रिंस नरूला की वाइफ और बिग बॉस की एक्स कंटेंस्टेंट युविका चौधरी ने प्रियंका चहर चौधरी के विनर बनने के कयासों को लेकर कलर्स टीवी चैनल के वायज्ड होने की बात कही है। युविका ने साथ ही एम्सी स्टेन और शिव ठाकरे को जनता की च्वॉइस बताया है।

युविका ने चैनल पर लगाए पक्षपात करने के आरोप

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं युविका चौधरी ने ट्वीट कर प्रियंका चहर चौधरी को कलर्स टीवी चैनल की च्वॉइस बताया है। उन्होंने लिखा, 'एमसी एंड शिव जनता की च्वॉइस, प्रियंका चैनल की च्वॉइस, देखते हैं कौन जीतता है। bb16'।

एक्स कंटेस्टेंट विशाल हैं कंफ्यूज

बिग बॉस 14 में एक्स कंटेस्टेंट रहे विशाल कोटियन को भी बिग बॉस 16 के विनर को लेकर खासा कंफ्यूजन है। विशाल ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'दिल कहता है शिव ठाकरे, दिमाग कहता है प्रियंका चहर चौधरी, लॉजिक कहता है एमसी स्टेन। ये मेरा ओपिनियन है। आप क्या सोचते हैं??' इससे साफ समझ आता है कि शो के फैंस ने अपने दिमाग में टॉप 3 की लिस्ट बना ली है।

Logic says #MCStan

Tats my OPNION

Wat do u think??#BiggBoss16 @ColorsTV— Vishal Kotian (@Vishalkkotian) February 11, 2023

कुछ ही देर में शुरू होगा ग्रैंड फिनाले

आज कलर्स के सबसे विवादित शो का आखिरी दिन है। इससे पहले सीजन के कई कंटेस्टेंट आज घर के अंदर जाने वाले हैं और वह लाइव परफॉर्मेंस देने वाले हैं। मंडली एक बार फिर से एक-दूसरे से ताल से ताल मिलाएगी, तो वहीं दूसरी तरफ अंकित-प्रियंका का रोमांस भी फैंस को देखने को मिलेगा। हालांकि, इस सीजन का विनर कौन बनेगा, इसके लिए आपको इंतजार करना होगा। शो का ग्रैंड फिनाले रविरात शाम 7 बजे से शुरू होगा।

यह भी पढ़ें: Abhishek Pathak Wedding Video: फेयरीटेल से कम नहीं अभिषेक पाठक की वेडिंग, फैंस के बीच वायरल हुआ खूबसूरत वीडियो

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: फिनाले से पहले लीक हुआ रिजल्ट, प्रियंका नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे ज्यादा वोट

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 16 Finale: ग्रैंड फिनाले से पहले रोहित शेट्टी ने पकड़ा शालीन भनोट का झूठ, नेशनल टीवी पर खोली पोल